मोदी ने मानी मासूम सी अपील, कहा और अधिक मुस्कराएंगे

रविवार, 22 जुलाई 2018 (13:49 IST)
नई दिल्ली। सप्ताह भर की व्यस्तस्ता के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को तनावमुक्त एवं खुशमिजाज़ दिखाई दिए और उन्होंने अपने प्रशंसकों एवं समर्थकों को आश्वासन दिया कि वे अब 'और अधिक' मुस्कराएंगे और कहा कि सवा सौ करोड़ भारतीय से उन्हें बहुत शक्ति मिलती है।
 
ट्‍विटर पर मुंबई की एक महिला शिल्पी अग्रवाल ने मोदी से एक मासूम-सी अपील की, केवल एक बात मोदीजी, आपको और अधिक मुस्कराना चाहिए। बाकी सब मस्त है। मोदी ने उसका उत्तर देते हुए कहा कि आपका सुझाव स्वीकार किया।" इसके साथ ही उन्होंने एक स्माइली भी पोस्ट की। 
 

Point taken. :) https://t.co/xtFMxxO8M6

— Narendra Modi (@narendramodi) July 22, 2018
 
 
 
 
इस पर शिल्पी के मित्रों एवं जानने वालों की ओर से उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। एक मित्र ने कहा कि बधाई हो शिल्पी आपको 'सबसे शक्तिशाली प्रधानमंत्री' ने जवाब दिया है। एक अन्य ट्वीट में 60-70 साल की आयु में अनथक परिश्रम की सराहना किए जाने का उत्तर देते हुए मोदी ने कहा कि सवा सौ करोड़ भारतीयों का आशीर्वाद बहुत शक्ति देता है। मेरा पूरा समय राष्ट्र के लिए ही है। 
 
एक महिला शोभा शेट्टी के संदेश में मोदी को कर्मयोगी कहा गया तो मोदी ने उसके जवाब में लिखा कि 'आपके उदार शब्दों के लिए धन्यवाद'। मोदी ने ट्‍विटर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस और संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार को उनके जन्मदिन के मौके पर बधाई भी दी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING