मेजर गोगोई की मुश्किल बढ़ी, अनुशासनात्मक कार्रवाई की सिफारिश

सोमवार, 27 अगस्त 2018 (13:22 IST)
नई दिल्ली। कश्मीरी पत्थरबाज को जीप के बोनट पर बांधने के बाद सुर्खियों में आए सेना के मेजर लीतुल गोगोई की मुश्किलें बढ़ गई हैं। होटल में एक महिला के साथ दिखने के मामले में उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की सिफारिश की गई है। 
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार मेजर गोगोई के खिलाफ अनुशासन की कार्रवाई शुरू करने की सिफारिश की गई है। सैन्य कोर्ट का मानना है कि मेजर गोगोई ने स्थानीय लोगों के साथ मेलजोल बढ़ाने का प्रयास किया। 
 
गौरतलब है कि इस वर्ष 23 मई को मेजर गोगोई एक महिला के साथ होटल में दिखाई दिए थे। इसी महीने में सेना ने मेजर गोगोई के खिलाफ कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी का आदेश दिया था।
 
गोगोई की एक युवती के साथ किसी होटल में घुसने की कोशिश करने के दौरान होटल स्टॉफ से कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद उन्‍हें हिरासत में ले लिया गया था। मेजर गोगोई को उनके ड्राइवर और बडगाम की एक युवती के साथ पुलिस को सौंपा गया था। 
 
उस समय इस मामले में सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा था कि यदि मेजर गोगोई किसी अपराध के दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें कड़ी सजा दी जाएगी। 
 
दअरसल, मेजर गोगोई पहली बार तब सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने एक कश्मीरी पत्थरबाज को मानव ढाल के रूप में इस्तेमल करते हुए सेना की जीप के बोनट से बांध दिया था। उस समय उनकी छवि एक हीरो के रूप में बनी थी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING