तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि के स्वास्थ्य में काफी ज्यादा गिरावट

सोमवार, 30 जुलाई 2018 (00:11 IST)
चेन्नई। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रमुक अध्यक्ष एम. करुणानिधि के स्वास्थ्य में काफी गिरावट दर्ज की गई है लेकिन चिकित्सा उपकरणों के सहारे उनके सभी अंग सामान्य तरीके से काम कर रहे हैं। कावेरी अस्पताल ने रविवार देर रात यहां एक मेडिकल बुलेटिन में यह जानकारी दी।
 
कावेरी अस्पताल के कार्यकारी निदेशक डॉ. अरविंदन सेल्वराज ने मेडिकल बुलेटिन में बताया कि करुणानिधि के स्वास्थ्य पर विशेषज्ञ डॉक्टरों का पैनल बेहद बारीकी से नजर रख रहा है। बुलेटिन में कहा गया है कि उनके स्वास्थ्य में काफी ज्यादा गिरावट दर्ज की गई है लेकिन चिकित्सा उपकरणों के सहारे उनके आवश्यक अंग सामान्य रूप से काम कर रहे हैं।
 
रक्तचाप और मूत्र नली में संक्रमण की शिकायत : गौरतलब है कि इस मेडिकल बुलेटिन के कुछ घंटे पहले उप-राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने कावेरी अस्पताल पहुंचकर करुणानिधि के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के बाद कहा था कि उनकी हालत स्थिर है। नायडू के साथ तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने भी उनके स्वास्थ्य के बारे में डॉक्टरों से बातचीत की थी। करुणानिधि को रक्तचाप और मूत्र नली में संक्रमण की शिकायत के बाद कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया  गया था।
 
करुणानिधि का परिवार अस्पताल पहुंचा, बढ़ाई गई सुरक्षा : करुणानिधि की तबियत चिंता का विषय प्रतीत हो रही है और उनके परिवार के सभी लोग अस्पताल पहुंच गए हैं। अस्पताल के बाहर हजारों समर्थकों की मौजूदगी से पुलिस ने अस्पताल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष तथा करुणानिधि के पुत्र एम. के. स्टालिन, उनके छोटे भाई तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री एम. के. अलागिरी, बहन तथा राज्य सभा सांसद सुश्री कनिमोझी रविवार को अस्पताल पहुंच गए हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING