पाक गोलीबारी में पोर्टर की मौत, जम्मू में अलर्ट

जम्मू। एलओसी पर पाकिस्तानी सेना द्वारा की गई गोलीबारी में सेना के एक पोर्टर की मौत हो गई है। एक जवान के भी गंभीर रूप से जख्मी होने की खबर है। इस बीच पंजाब सीमा से एक कार को हाईजैक करने की घटना के बाद जम्मू में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। सीमा पर एक बार फिर से पाक ने अपनी नापाक हरकत को अंजाम दिया है। पाक ने उड़ी सेक्टर में सोमवार दोपहर को गोलीबारी कर सीजफायर का उल्लंघन किया है। इस गोलीबारी में एक पोर्टर के शहीद होने की खबर है। हालांकि पाक की गोलीबारी के बाद भारतीय जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया।


सीमा पर रुक-रुककर गोलीबारी जारी है। फिलहाल सीमा पर जवानों को चौकन्ना रहने की हिदायत दी गई है। जम्मू एवं कश्मीर के उड़ी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान सेना द्वारा की गई गोलीबारी में सोमवार को सेना के एक पोर्टर की मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि पोर्टर खुर्शीद अहमद की उड़ी सेक्टर में मौत हो गई। 37 वर्षीय खुर्शीद अहमद पुत्र मोहम्मद शरीफ निवासी नवा रूंडा सेना की 4 मद्रास के साथ काम कर रहा था। उसे गर्दन में गोली लगी और टांगों पर ग्रेनेड के छर्रे लगे, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी ओर जम्मू संभाग के कठुआ जिले में सोमवार को दो संदिग्धों को सेना की वर्दी में देखे जाने के बाद पठानकोर्ट समेत अन्य कई इलाके में अलर्ट जारी किया गया है।

जानकारी के अनुसार, स्थानीय लोगों ने कठुआ के बमियाल इलाके में दो संदिग्धों को एक कार में देखा था। युवकों ने कुछ दूर जाने के बाद कार को सड़क के किनारे खड़ा करके पैदल ही कहीं भाग निकले हैं। नरोट पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

आशंका जताई जा रही है कि दोनों संदिग्ध युवक आतंकी हो सकते हैं जो किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। कठुआ के साथ ही उसके सटे हुए इलाके पठानकोट के कई संवेदनशील इलाकों और सैन्यकैंपों की गश्त बढ़ा दी गई है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
अपने सपनों के जीवनसंगी को ढूँढिये भारत मैट्रिमोनी पर - निःशुल्क रजिस्ट्रेशन !

LOADING