दिल्ली-एनसीआर में मूसलधार बारिश, सड़कों पर लगा जाम, लोग परेशान

गुरुवार, 26 जुलाई 2018 (10:40 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली एनसीआर में गुरुवार सुबह से ही हो रही भारी बारिश की वजह से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। बारिश की वजह से जगह-जगह जाम भी लग गया है। लोगों को दफ्तर पहुंचने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है।
 
मौसम विभाग ने भी दिल्ली-एनसीआर, उत्तरप्रदेश, बिहार और देश के कई इलाकों में बारिश की चेतावनी जारी की है। दिल्ली में बारिश की वजह से कई सड़कों पर पानी भर गया है। सड़कों पर पानी भरने से कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया है।
 
दिल्ली के साथ ही गाजियाबाद और नोएडा में भी भारी बारिश हो रही है। बारिश के बाद एनएच 24 पर कई किलोमीटर तक सड़क पर पानी भर जाने से जाम लग गया। बताया जा रहा है कि गाजीपुर मोड़ पर भी भारी जाम लगने से सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई।

इन स्थानों पर जाने से बचें : दिल्ली यातायात पुलिस ने कुछ खास मार्ग से बचने का निर्देश दिया है। इसमें बताया गया कि गाजीपुर मुर्गा मंडी, खजुरी चौक, मोदी मिल फ्लाईओवर के नीचे, एसडीएम कार्यालय पुश्ता रोड, गीता कॉलोनी से पुश्ता रोड, राजा राम कोहली मार्ग, सूरजकुंड से प्रह्नादपुर और मयूर विहार फेज -2 सबवे, स्लिप रोड, मिन्टो रोड पुल के नीचे, छाता रेल, द्वारका मोड से रोड नंबर 201, मायापुरी चौक और बदरपुर से महरौली, सराय काले खान से निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन और 11 मूर्ति रोड पर यातायात प्रभावित हुआ।
 
मौसम विभाग द्वारा जारी चेतावनी की मानें तो गुरुवार को दिल्ली, उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश हरियाणा, चंडीगढ़ में भारी बारिश की संभावना है। हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, पंजाब, राजस्थान, मध्यप्रदेश, असम, मेघालय, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, झारखंड आदि राज्यों में भी बारिश की चेतावनी है।
चित्र सौजन्य : ट्विटर

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING