देशना जैन : इस ब्यूटी क्वीन के बारे में नहीं जानते होंगे आप

रविवार, 22 जुलाई 2018 (20:37 IST)
नई दिल्ली। मिस इंडिया 2018 अनुकृति व्यास, मिस यूनिवर्स 2018 मानुषी छिल्लर के बारे में तो आप जानते ही होंगे लेकिन क्या आपको इस साल 2 अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता जीतने वाली सुंदरी के बारे में पता है?
 
 
देशना जैन ने इस साल न केवल जयपुर में आयोजित मिस इंडिया (बधिर) प्रतियोगिता जीती बल्कि वे मिस एशिया (बधिर) की भी विजेता रहीं। इसके अलावा ताइवान के ताइपे में आयोजित मिस इंटरनेशनल (बधिर) प्रतियोगिता में चौथे स्थान पर रहीं।
 
अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं को जीतने के बाद भी देशना जैन लोगों के बीच चर्चा का विषय नहीं बनीं। न ही उनके पीछे टीवी चैनलों की लाइन लगी और न ही इस युवा महिला की उपलब्धियों को अखबारों में गिनाया गया। पीटीआई-भाषा ने एक एंटरप्रेटर की मदद से जैन से बातचीत की।
जैन ने मिस एशिया (बधिर) प्रतियोगिता के अनुभव के बारे में बताया कि मैं काफी घबराई हुई थी। इस प्रतियोगिता में 20 से ज्यादा देशों से प्रतिभागी थीं। मैंने सोचा था कि वे ज्यादा सुंदर हैं और ज्यादा अच्छे कपड़े पहने हुए हैं और मुझसे ज्यादा क्षमतावान हैं, लेकिन सौभाग्यवश जीत मेरे हिस्से आई और मुझे मिस एशिया (बधिर) प्रतियोगिता की विजेता घोषित किया गया।
 
उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि मैं भविष्य में ऐसे कार्यक्रमों में हिस्सा लूं और अपने परिवार तथा अपने देश को गौरवान्वित करूं। जैन की मां ने कहा कि वह अपनी बेटी की उपलब्धि से खुश हैं। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING