हेलीकॉप्टर भेजो, वरना हम मर जाएंगे, बाढ़ में फंसे विधायक मांग रहे हैं जिंदगी की भीख...

शनिवार, 18 अगस्त 2018 (14:46 IST)
केरल में बारिश का कहर जारी है। लगातार बारिश से हालात बिगड़ते जा रहे हैं। राज्य में बाढ़ से 324 लोगों की मौत हो गई है। अलपुझा के विधायक साजी चेरियर ने एक समाचार चैनल को टीवी इंटरव्यू के दौरान रोते हुए कहा कि हमें जल्द हेलीकॉप्टर दें, वरना हम मर जाएंगे। विधायक ने कहा कि बाढ़ में फंसे लोगों लिए जल्द सहायता की आवश्यकता है। सीपीआई (एम) के विधायक साजी चेरियरन का निर्वाचन क्षेत्र चेंगानर सबसे ज्यादा प्रभावित क्षेत्रों में से एक है।
 
सीपीआई (एम) के विधायक साजी चेरियन ने मलयालम समाचार चैनल के साथ एक लाइव टेलीफोन इंटरव्यू के दौरान केंद्र को एक संकट संदेश भेजा। उन्होंने कहा कि कृपया हमें एक हेलीकॉप्टर दें। मैं आपसे भीख मांग रहा हूं, कृपया हमारी मदद करें, मेरे स्थान पर लोग मर जाएंगे।
  
उन्होंने कहा कि चेंगानूर अलपुझा जिले का हिस्सा है, उन स्थानों में से एक जहां बचाव दल पहुंचने में सक्षम नहीं हैं। कृपया यहां हेलीकॉप्टर भेजें। कृपया किसी को बताएं, आप प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बता सकते हैं।  यदि बचाव अभियान के लिए हेलीकॉप्टर नहीं लाए जाते हैं, तो हम मर जाएंगे। 50 हजार लोग मर जाएंगे। मैं आपकी दया के लिए भीख मांग रहा हूं, कृपया हमारी मदद करें। सशस्त्र बलों को यहां आने की आवश्यकता है।  कृपया हमारी मदद करें।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING