अब केरल में भी बुराडी जैसा कांड, घर में दफन मिली एक ही परिवार के 4 लोगों की लाशें

गुरुवार, 2 अगस्त 2018 (11:33 IST)
दिल्ली के बुराड़ी में एक 11 लोगों के सुसाइड मामले के बाद अब केरल में भी इसी तरह की डरावरी घटना सामने आई है। केरल के थोडूपुजा में एक ही परिवार के चार लोगों के शव घर के अंदर दफन मिले। शव मिलने के बाद से ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।
 
 
पुलिस ने घर के पिछले हिस्से के गड्ढे में दफनाए गए चार लोगों के शव को बरामद किया है। मृतकों की शिनाख्त कनत कृष्णन (52), उसकी पत्नी सुलेखा (50), बेटी अर्षा (21), और बेटे अर्जुन (18) के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि चारों शवों को एक के ऊपर एक रखा गया था।
 
पड़ोसियों का कहना है कि पिछले तीन चार दिनों से उन्होंने इस परिवार को देखा ही नहीं था। इसके बाद पड़ोसियों और कुछ रिश्तेदार ने परिवार की तलाश शुरू की। पुलिस को शक है कि कहीं परिवार किसी काले जादू के चक्कर में तो नहीं फंसा था। वहीं पड़ोसियों को शक है कि उनकी हत्या 29 जुलाई को ही हो गई थी।
 
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शवों को देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी भारी वस्तु से उन्हें मारा गया था। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
 
बताया जा रहा है कि आज सुबह पड़ोसी और कुछ रिश्तेदार उनके घर के अंदर पुहंचे तो उन्हें जमीन और दीवार पर खून के धब्बे दिखाई दिए जिसके बाद उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मृतक कृष्ण को कुछ दिन पहले ही पुलिस ने काला जादू करने के लिए गिरफ्तार किया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING