राहुल गांधी के रोड-शो में होगा टिकट के दावेदारों का शक्ति प्रदर्शन

विशेष प्रतिनिधि

रविवार, 16 सितम्बर 2018 (18:32 IST)
भोपाल। सोमवार को भोपाल में राहुल गांधी के रोड-शो के जरिए कांग्रेस चुनाव से पहले अपना शक्ति प्रदर्शन करने जा रही है। राहुल भेल दशहरा मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उससे पहले वे एक रोड-शो भी करेंगे। 
 
रोड-शो को लेकर कांग्रेस पार्टी ने जहां व्यापक तैयारी की है, वहीं दूसरी तरफ पार्टी के टिकट दावेदार अपना  शक्ति प्रदर्शन करने कभी तैयारी में है। 'वेबदुनिया' ने जब पूरे रोड-शो के रास्ते का जायजा लिया तो देखा कि टिकट ते दावेदारों ने राहुल के स्वागत के लिए जो होर्डिंग और बैनर लगाए हैं, उसके जरिए अपनी टिकट दावेदारी भी पेश कर दी है। 
 
राजा भोज एयरपोर्ट से लेकर गोविंदपुरा के भेल दशहरा मैदान तक करीब 18 किलोमीटर तक के रास्ते के दोनों ओर पार्टी के नेताओं के बड़े-बड़े होर्डिंग लगे हैं, जिसमें हर नेता राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का स्वागत कर रहा है। अगर इन होर्डिंग को देखा जाए तो इसमें स्वागत करने वाले नेता के अलावा वो नेता किसी विधानसभा सीट से हैं, उसका भी बकायदा जिक्र है। 
 
ऐसा नहीं है कि केवल भोपाल के टिकट के दावेदारों ने अपने होर्डिंग लगवाए है। भोपाल के साथ ही इंदौर, जबलपुर, देवास समेत बुधनी से भी टिकट के दावेदारों के होर्डिंग लगे हैं। 18 किलोमीटर लंबे रोड-शो के रास्ते को कार्यकर्ताओं ने पार्टी के बैनर पोस्टर से पाट दिया है।
 
रास्ते में पड़ने वाले हर चौराहे और रास्ते में पार्टी के बड़े नेताओं के होर्डिंग और कट आउट लगे है...वहीं प्रदेश के सभी 51 जिलों के जिला कार्यकारिणी के स्वागत गेट पार्टी ने लगाए है। पार्टी ने हर टिकट के दावेदार को 5 हजार कार्यकर्ता को लाने का निर्देश दिया है, जिसके आकलन के बाद पार्टी उनके टिकट दावेदारी का फैसला करेगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING