Xiomi की फ्लैश सेल, Redmi Y2 और Redmi 5A पर मिल रही है 500 रुपए की तत्काल छूट

Xiomi के दो नए स्मार्टफोन Redmi Y2 और  Redmi 5A बुधवार दोपहर 2 बजे से भारत में फ्लैश सेल पर बेचे जा रहे हैं। इन्हें आज और कल फ़्लिपकार्ट और एमआई स्टोर से 500 रुपए की तत्काल छूट के साथ खरीदा जा सकता है। इसमें से पहला बजट और दूसरा एंट्री-लेवल स्मार्टफ़ोन है। पहली बार स्मार्टफ़ोन खरीदने वाले यूजर्स के लिए यह खास आकर्षण हैं। इनमें Redmi 5A में क्वालाकॉम स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट और Redmi Y2 में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर मौजूद हैं।
 
Xiomi भारत में अपनी चौथी सालगिरह मना रहा है। इसी खास मौके पर भारतीय उपभोक्ताओं के लिए यह चीनी कंपनी यह खास ऑफर लेकर आई है। रेडमी वाई 2 और रेडमी 5 ए के प्रति आकर्षण बढ़ाने के लिए Xiomi यह सेल लेकर आई है। रेडमी वाई 2 की बिक्री के लिए आज दोपहर 2 बजे से एमआई स्टोर पर ऑनलाइन उपलब्ध है। रेडमी 5 ए को फ़्लिपकार्ट पर दोपहर 2 बजे से खरीदा जा सकेगा। रेडमी वाई 2 16 जुलाई को अमेज़न प्राइम डे सेल के मौके पर फिर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।
 
इसके अलावा भी इस सेल में कई बेहतरीन ऑफर्स हैं। यदि आप रेडमी वाई 2 में रिलायंस 4 जी रीचार्ज करवाते हैं तो आपको 2,200 रुपए का कैशबैक वाउचर मिलेगा। इसके अलावा यदि आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड के जरिए रेडमी 5 ए और रेडमी वाई 2 खरीदते हैं तो आपको 500 रुपए की तत्काल छूट मिलेगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
अपने सपनों के जीवनसंगी को ढूँढिये भारत मैट्रिमोनी पर - निःशुल्क रजिस्ट्रेशन !

LOADING