जबरदस्त फीचर वाला OnePlus 6T बाजार में, जानिए क्या है इसकी कीमत

बुधवार, 31 अक्टूबर 2018 (00:33 IST)
नई दिल्ली। प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने मंगलवार को अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस 6T पेश किया। इसकी कीमत 37,999 रुपए से शुरू हो रही है। 
 
 
कंपनी ने कहा कि इस स्मार्टफोन के तीन संस्करण 6जीबी रैम-128 जीबी मेमोरी, 8 जीबी रैम-128 जीबी मेमोरी और 8 जीबी रैम-256 जीबी मेमोरी दो नवंबर से ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे।
 
वनप्लस 6Tcsx 845 क्वॉलकाम स्नैपड्रेगन प्रोसेसर है। इसमें 8जीबी और 6 जीबी रैम का विकल्प है। वहीं मेमोरी में 128 जीबी और 256 जीबी का भी विकल्प है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड का कोई विकल्प नहीं है। इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंड कैमरा है। पीछे भी 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा है। 
 
इन स्मार्टफोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट प्रौद्योगिकी, 6.41 इंजन डिस्प्ले और 3,700 एमएएच बैटरी होगी। वनप्लस के संस्थापक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी पेट लाउ ने कहा कि हम लगातार लोगों को सर्वश्रेष्ठ अनुभव दिलाने के लिए खुद को चुनौती देते हैं। हम जो सही होता है, वह करते हैं, चाहे जो भी करना हो।
 
इस फोन में 6.41 इंच का डिसप्ले है। वनप्लस ने सामने की तरफ से एलईडी नोटिफिकेशन लाइट भी हटा दिया है। फोन में कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 है। इसमें से अब हेडफोन जैक हटा दिया गया है। इसका मतलब है अब हेडफोन टाइस-सी वाला होगा।
 
वनप्लस 6T फोन में 4के वीडियो रिकॉर्ड किए जा सकते हैं। इसमें अलावा एनएफसी, ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस जैसे फीचर्स भी है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING