रिलायंस जियो के फोन में रहेंगे धमाकेदार फीचर्स

गुरुवार, 5 जुलाई 2018 (17:22 IST)
। रिलायंस जियो ने कई फीचर वाला 2999 रुपए में नया फोन जियो दो उतारने की घोषणा की है जिसमें ग्राहक को व्हाट्‍सएप, यू ट्यूब और फेसबुक का इस्तेमाल करने की सुविधा भी होगी। रिलायंस इंडस्ट्रीज की 41वीं आम बैठक के बाद अध्यक्ष मुकेश अंबानी की पुत्री ईशा अंबानी और पुत्र आकाश अंबानी ने यह जानकारी दी। उन्होंने जियो फोन के अन्य फीचर्स की जानकारी भी दी।



उन्होंने बताया कि ग्राहकों को 2999 रुपए में 15 अगस्त से उपलब्ध होने वाले जियो फोन में व्हाट्‍सएप, यूट्यूब और फेसबुक का उपभोक्ता आनंद ले सकेंगे। हारिजान्टल स्क्रीन व्यूइंग एक्सपीरियंस वाला यह फोन फुल क्वार्टी कीपैड और 2 ड्यूल सिम वाला होगा। इस फोन में एक लाउड मोनोस्पीकर मिलेगा।

काई ओएस पर चलने वाले जियो फोन दो में 2.4 इंच क्यूवीजीए डिस्प्ले है। फोन को पावर देने के लिए 2000 एमएएच की बैटरी, 512 एमबी रैम और 4 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है।

स्टोरेज को एसडीकार्ड का इस्तेमाल कर 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। नए फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर वीजीए और फ्रंट कैमरा होगा। इसमें वीओएलटीई और वॉइस ओवर, वाई-फाई का भी ग्राहक मजा ले सकेगा। फोन में एफएम, वाई-फाई, जीपीएस और एनएफसी जैसे कई और फीचर्स भी होंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
अपने सपनों के जीवनसंगी को ढूँढिये भारत मैट्रिमोनी पर - निःशुल्क रजिस्ट्रेशन !

LOADING