कमलनाथ ने की जनआशीर्वाद यात्रा पर पथराव की निंदा, कहा निष्पक्ष जांच हो

सोमवार, 3 सितम्बर 2018 (13:53 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश के सीधी जिले के चुरहट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा में हुई पथराव की घटना की कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने कड़े शब्दों में निंदा करते हुए, इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।


कमलनाथ ने सोमवार को यहां जारी बयान में कहा कि इसके दोषी सामने आना चाहिए और उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सामने आई इस तरह की हिंसक राजनीति को कोई स्थान नहीं है और ना कांग्रेस की इस तरह की संस्कृति है और ना ही वे इस तरह की राजनीति के पक्षधर हैं।

उन्होंने कहा कि वे सदैव राजनीति में शुचिता के पक्षधर रहे हैं, लेकिन यह भी कहना चाहता हूं कि बग़ैर जांच के कांग्रेस पर इस तरह के आरोप लगाना भी ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि निष्पक्ष जांच में यदि इस तरह की घटना सामने आती है और कांग्रेस के किसी भी कार्यकर्ता की इस घटना में संलिप्तता सामने आती है, तो हम उस पर निश्चित ही कार्यवाही करेंगे, लेकिन बगैर प्रमाण के, बग़ैर जांच के, सिर्फ़ राजनीतिक कारणों से कांग्रेस का नाम लेना भी उचित नहीं है।

उल्‍लेखनीय है कि सीधी जिले के चुरहट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा पर कल रात अज्ञात तत्वों द्वारा कथित तौर पर पथराव किया गया था। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING