मूक-बधिर युवक लड़कियों को करता था अश्लील‍ वीडियो कॉल, गिरफ्तार

गुरुवार, 12 जुलाई 2018 (12:05 IST)
मध्यप्रदेश पुलिस कि साइबर सेल ने मूक-बधिर युवतियों को अश्लील वीडियो कॉल करने के आरोप में महाराष्ट्र से 27 वर्षीय मूक-बधिर युवक को गिरफ्तार किया है। वह मूक-बधिर युवतियों और महिलाओं को निर्वस्त्र होकर वीडियों कॉलिंग और अश्लील मैसेज करता था।
 
 
राज्य साइबर सेल की इंदौर इकाई के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि इंदौर की दो मूक-बधिर युवतियों ने पिछले महीने शिकायत दर्ज कराई थी कि कोई मुह पर कपड़ा बांधकर निर्वस्त्र होकर उन्हे अलग-अलग मोबाइल नंबरों से वीडियो कॉल कर रहा है। आरोपी 40 से ज्यादा यु‍वतियों को कॉल कर चुका है। 
 
एसपी ने बताया कि शिकायत पर जांच के दौरान पुलिस का साइबर दस्ता गायकवाड़ तक पहुंचा और सांकेतिक भाषा विशेषज्ञों के जरिए उससे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान गायकवाड़ ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि ऑनलाइन कम्युनिकी, वॉट्सएप पर मूक-बधिरों के ग्रुप बने हुए है। उसने इन युवतियों के मोबाइल नंबर यही से हासिल किए थे। 
 
एसपी के मुताबिक, आरोपित के खिलाफ पीडित यु‍वतियों द्वारा कोर्ट में धारा 164 के त हत बयान करवाए जा रहे हैं। जुर्म  में इस्तेमाल मोबाइल फोन को भी आरोपी के कब्जे से बरामद कर लिया गया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING