एशिया कप : सुनील गावस्कर के इस बयान से भारतीय प्रशंसक हो सकते हैं निराश

सोमवार, 17 सितम्बर 2018 (10:40 IST)
पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने एशिया कप 2018 में अपनी पसंदीदी टीम का नाम बताया है जिसे सुनकर भारतीय फैंस को निराशा हो सकती है। गावस्कर ने इस बार इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान को चैंपियन बताया है। उन्होंने इस टीम को संतुलित और उत्साहित बताते हुए जीत की दावेदार बताया।
 
 
गावस्कर ने एक अंग्रेजी अख़बार के कॉलम में लिखा कि पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी जीतने वाली पाकिस्तान की टीम एशिया कप की फेवरेट टीम है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह टीम सबसे संतुलित तो है ही, साथ ही इन्हें अपने घरेलू मैदान (दुबई) में खेलना है। वो यहां के मौसम और पिच से वाकिफ हैं, जो उनके लिए फायदेमंद साबित होगा। इसी के चलते पाकिस्तान एशिया कप ट्रॉफी को अपने नाम करना चाहेगी।
 
गावस्कर ने कहा, पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व कप्तान अब उनके प्रधानमंत्री हैं और टीम उन्हें एशिया कप का तोहफा देने के लिए प्रोत्साहित होगी।
 
इससे पहले पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कहा था कि विराट कोहली के बिना टीम इंडिया कुछ कमजोर नजर आएगी, लेकिन फिर भी रोहित की कप्तानी में भारत सातवीं बार एशिया कप खिताब अपने नाम कर सकता है। 
 
भारत का पहला मैच 18 सितंबर मंगलवार को हांगकांग के खिलाफ होगा। इसके बाद भारत का दूसरा मैच 19 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ होगा। भारत और पाकिस्तान एक साल बाद भिडे़ंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING