भारत के साथ मैच का दबाव नहीं लेंगे : शोएब मलिक

शनिवार, 8 सितम्बर 2018 (18:19 IST)
लाहौर। पाकिस्तान के मध्यक्रम के बल्लेबाज शोएब मलिक ने कहा है कि एशिया कप में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ 19 सितंबर को होने वाला मुकाबला उनकी टीम के लिए सिर्फ एक अन्य मैच की तरह होगा और वे इसका अतिरिक्त दबाव नहीं लेंगे।
 
 
मलिक ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा कि मेरा मानना है कि भारत के खिलाफ होने वाला मैच हमारे लिए सिर्फ एक अन्य मैच की तरह ही है, हमें इस मैच को लेकर किए जा रहे प्रचार को नजरअंदाज करना चाहिए, क्योंकि इससे अनावश्यक दबाव बढ़ता है।
 
ऑलराउंडर मलिक ने कहा कि शायद यह एकलौता ऐसा मैच है जिसे न सिर्फ भारत और पाकिस्तान के प्रशंसक, बल्कि पूरा क्रिकेट जगत देखता है। यह मैच उन खिलाड़ियों के लिए एक बहुत बड़ा अवसर है, जो खुद को साबित करना चाहते हैं।
 
उल्लेखनीय है कि वर्ष 2017 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत के खिलाफ 106 गेंदों में 114 रन बनाने वाले फखर जमान पाकिस्तानी बल्लेबाजी की मजबूत कड़ी बन गए हैं। भारत के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में मलिक का भी रिकॉर्ड काफी बेहतर रहा है। मलिक ने भारत के खिलाफ 39 मैचों में 47.45 की औसत से कुल 1,661 रन बनाए हैं जिसमें 4 शतक भी शामिल हैं। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING