ऑनलाइन शॉपिंग में अब बचाएं हजारों रुपए, मिलेंगे ढेर सारे डिस्काउंट कूपन और प्रोमो कोड......

सोमवार, 21 मई 2018 (15:31 IST)
इंटरनेट पर सबसे फायदेमंद ऑनलाइन डील और कूपन की सर्च में लोहा मनवा चुका ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अपने विशेषज्ञों की टीम के साथ अंततः भारत आ रहा है। चालीस से अधिक देशों में अपनी सेवाएं दे चुका यह ऑनलाइन प्लेटफॉर्म भारत के इंटरनेट यूजर्स को डिस्काउंट कूपन्स और प्रमोशनल कोड्स उपलब्ध करवा के उनके मनपसंद ब्रांड्स की खरीदी पर सालाना हजारों रुपए की बचत करवा सकता है। 
 
मध्य यूरोप से संचालित वेबसाइट पिकोडी दुनिया भर के दर्जनों बाजारों में पहले से मौजूद है। यह वेबसाइट अपने ऑनलाइन यूजर्स को भारतीय और अंतरराष्ट्रीय स्टोर्स के हजारों स्पेशल सेल डील और कूपन कोड्स का चयन करने की सुविधा देती है। यह सब बिल्कुल मुफ्त में उपलब्ध है।
 
पिकोडी इंटरनेट की निगरानी करती है और दुनिया के सभी सर्वाधिक मांग वाले ब्रांडों के विशेष प्रस्तावों पर पैनी नजर रखती है। प्रत्येक डिस्काउंट अत्यंत सावधानीपूर्वक सत्यापन प्रक्रिया के माध्यम के बाद साइट पर प्रकाशित की जाती है। सामान्य तौर पर इस तरह की सेवाओं का उपयोग करने पर भारतीय इंटरनेट यूजर परेशान होकर बौखला जाता है, यहां उसे सीधे डील या कोड का फायदा मिल जाता है।
 
पिकोडी अंतरराष्ट्रीय और स्थानीय कंपनियों के साथ मिलकर काम करती है। पिकोड़ी के दो सहयोगी एमेजॉन और इबे वैश्विक उपस्थिति का आनंद ले रहे हैं और इनकी सेवाएं भारत में भी उपलब्ध हैं। इस फहरिस्त में फ्लिपकार्ट और स्नैपडील के नाम भी हैं।  
 
पिकोडी साइट के किसी भी कूपन कोड को किसी भी स्टोर पर चेकआउट करते समय लागू करके आप निर्धारित शेल्फ कीमत के हिस्से में से छोटा या बड़ा डिस्काउंट पा सकते हैं। यही नहीं न्यूजलैटर द्वारा आपको नई डील्स की जानकारी इमेल पर दे दी जाएगी, वह भी बिल्कुल मुफ्त। 
 
औसतन, पिकोडी के यूजर्स अपनी खरीदारी पर लगभग 37% की बचत कर सकते हैं। भारत में इंटरनेट शॉपिंग हर दिन बढ़ रही है। इंडियन ब्रैंड इक्विटी फाउंडेशन (आईबीईएफ) के अनुसार भारतीय ई-कॉमर्स बाजार जो 2017 में 38.5 अरब अमेरिकी डॉलर का है, वह 2026 तक 200 अरब अमेरिकी डॉलर तक बढ़ सकता है। साल 2018 में ई-कॉमर्स मार्केट का मूल्य 50 अरब अमेरिकी डॉलर से अधिक होने की उम्मीद है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING