पाकिस्तान चुनाव में दिखे आमिर खान, जानिए क्या है मामला?

बुधवार, 25 जुलाई 2018 (23:55 IST)
कराची। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म 'पीके' ने भारत के साथ ही दुनियाभर में धूम मचाई थी। आमिर खान ने इसमें दूसरे ग्रह से आए एलियन का किरदार निभाया था, जिसका फिल्म में नाम 'PK' था। इसी फिल्म से प्रेरित एक PK पाकिस्तान में चुनावी कैंपेन के दौरान डायचे वेले के संवाददाता रफत सईद को कराची में मिला।
 
पाकिस्तान के इस PK ने आमिर खान की ही तरह हाथों में रत्नों की अंगूठियां, गले में रुद्राक्ष, ताबिजों की मालाएं पहनी हुई हैं। सिर पर 'PK' की तरह पीले रंग की हैलमेट लगाया हुआ है। एक पल तो आपको भी धोखा हो जाए कि यह हूबहू 'PK' कहां से गया? मुंह में पान चबाए यह शख्स भी बिलकुल 'PK' की तरह लग रहा था। इस पाकिस्तानी पीके ने भी भोजपुरी में ही अपनी बात संवाददाता के सामने रखीं।
 
पाकिस्तानी पीके ने बताया कि हम पाकिस्तानी पीके हूं और हमका ई गोला बहुत अच्छा लगा है। ई गोले के लोग बहुत अच्छे हैं। ई वास्ते हम यहां पर हूं, यहां पर जो भी मसले-मिसाइल होते हैं, उनको हाईलाइट करता हूं, अभी भैय्या इलेक्शन में हमारा कैंपेन चल रहा हूं। इस कैंपेन का आखिरी दिन है और हमारा तमाम लोगन से रिकवेस्टवा है, आज पाकिस्तान का तकदीर बदलेगा और आपको राइट नम्बर पर ठप्पा लगाना है।
 
दरअसल यह शख्स पाकिस्तान में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक कर रहा था और ध्यान आकर्षित करने के लिए आमिर खान की पीके के किरदार की वेशभूषा और भाषा को अपनाया, जो कि बेहद दिलचस्प है। आप जब वीडियो देखेंगे और सुनेंगे तो खुद भी दंग रह जाएंगे। पेश है ये वीडियो-

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING