मुश्किल में ट्रंप के शीर्ष डोनर, पूर्व प्लेब्वॉय मॉडल ने मांगे एक करोड़ 37 लाख रुपए

बुधवार, 1 अगस्त 2018 (11:07 IST)
लॉस एंजिलिस। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए चंदा जुटाने वाले शीर्ष पदाधिकारी के साथ प्रेम संबंधों का दावा करने वाली प्लेब्वॉय की पूर्व मॉडल ने समझौते में तय 16 लाख डॉलर के अलावा 200000 डॉलर (लगभग एक करोड़ सैंतीस लाख रुपए) की अतिरिक्त धनराशि की मांग की है।


शेरा बेकार्ड ने पदाधिकारी इलियोट ब्रॉयडी, अपने पूर्व वकील कीथ डेविडसन और पोर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स के वकील माइकल एवेनत्ती के खिलाफ इस महीने सीलबंद मुकदमा दायर किया। 'द एसोसिएटेड प्रेस' समेत कई समाचार संगठनों ने मुकदमे को सार्वजनिक करने की मांग की थी, जिसके बाद मंगलवार को इसकी एक संशोधित प्रति जारी की गई।

अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, बेकार्ड और ब्रॉयडी के बीच प्रेम संबंध थे, जिससे बेकार्ड गर्भवती हो गई। बाद में एक गोपनीय समझौते के तहत ब्रॉयडी उसे 16 लाख डॉलर देने पर राजी हो गए। मुकदमे के अनुसार, दो किश्तों के बाद ब्रॉयडी ने रुपए देने बंद कर दिए और आरोप लगाया कि समझौते का उल्लंघन किया गया, क्योंकि डेविडसन ने गोपनीय समझौते की जानकारियों पर एवेनत्ती के साथ चर्चा की। बेकार्ड ने आरोप लगाया कि ब्रॉयडी का धनराशि देने से मना करना भी समझौते का उल्लंघन है। (भाषा)
फोटो सौजन्‍य : टि्वटर 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING