प्रिंसिपल के बेटे को थप्पड़ मारा तो किया मासूम बच्चों पर ऐसा अत्याचार, देख कांप उठेंगे आप

गुरुवार, 17 मई 2018 (12:24 IST)
पाकिस्तान में बलूचिस्तान प्रांत के मास्तुंग में एक कैडेट कॉलेज के छात्रों को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसके प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस वीडियो में लाल रंग की वर्दी पहने छात्रों को कॉलेज के मैदान में कुछ लोगों द्वारा डंडों से बेरहमी से पिटते हुए देखा जा सकता है। कुछ छात्रों को दर्द से कराहते और पिटाई से बचने के प्रयास करते हुए देखा जा सकता है।
 
आतंकवाद रोधी विभाग (सीटीडी) के डीआईजी एतजाज गोराया ने बलूचिस्तान उच्च न्यायालय की पीठ को कल बताया कि प्रिंसिपल जावेद इकबाल बंगश को गिरफ्तार कर लिया गया है। अदालत ने वीडियो पर संज्ञान लेने के बाद प्रिंसिपल को तुरंत गिरफ्तार करने का आदेश दिया था। 
 
एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक छात्र ने गुपचुप तरीके से घटना का वीडियो बनाया और बाद में इसे वायरल कर दिया। अधिकारी ने बताया कि प्रिंसिपल ने सजा देने के लिए पूर्व छात्रों को बुलाया था। उन्होंने बताया कि बंगश के बेटे को एक छात्र ने थप्पड़ मारा था जिसके बाद छात्रों को यह सजा दी गई।

बलूचिस्तान सरकार ने प्रांत में सभी शैक्षिक संस्थानों में पहले ही शारीरिक दंड पर रोक लगा रखी है। ऐसा बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल के आदेश पर नौ मई को यह घटना हुई।

एक याचिका दाखिल होने के बाद अदालत ने इस मामले पर सुनवाई की। गोराया ने बताया कि इस घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है और सभी छात्रों की चिकित्सीय जांच करायी गई है। अदालत ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने और इस मामले में एक रिपोर्ट सौंपने के आदेश दिए हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING