पति को गाड़ी में बंद कर 8 दरिंदों ने किया गर्भवती महिला से दुष्‍कर्म

शुक्रवार, 3 अगस्त 2018 (12:38 IST)
देश में यौन अपराध और सामूहिक दुष्‍कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में महाराष्ट्र के सांगली में सतारा की रहने वाली आठ महीने की एक गर्भवती महिला के साथ मंगलवार को आठ व्यक्तियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला और उसका पति (होटल मालिक) कामकाज के लिए कर्मचारियों की तलाश में कारोबारी मीटिंग के लिए आए थे।


खबरों के मुता‍बिक, महिला और उसका पति अपने कारोबार के लिए कर्मचारियों की तलाश कर रहे थे, इसी बीच मामले में आरोपी मुकुंद माने ने महिला के पति को फोन कर कहा कि वह एक ऐसे दंपति को जानता है जो उनके लिए काम करने को राजी हैं और उसने इन दोनों को तुर्चि फाटा बुलाया। माने ने उन्हें 20000 रुपए एडवांस लाने के लिए भी कहा।

जब होटल कारोबारी और उनकी पत्नी बताए हुए स्थान पर पहुंचे तब माने और उसके आदमियों ने उन्हें बुरी तरह पीटा और महिला के सोने के गहनों के अलावा उनके पास मौजूद नकदी भी लूट ली। बदमाशों ने पति को बांधकर वाहन के अंदर बंद कर दिया और फिर महिला से दुष्‍कर्म किया और बाद में भाग गए। इतना ही नहीं उन्‍हें धमकाया कि वे पुलिस के पास न जाएं, क्‍योंकि कोई भी उनकी बात नहीं सुनेगा। बाद में दंपति ने तासगांव पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

मामले को गंभीरता से लेते हुए महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने गुरुवार को स्थानीय पुलिस से रिपोर्ट मांगी है। महिला ने एफआईआर में आठ में से चार आरोपियों मुकुंद माने, सागर, जावेद खान और विनोद का नाम दर्ज कराया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING