मैंने अपने भाई की हत्या कर दी है मुझे गिरफ्तार कर लो...

अवनीश कुमार

शनिवार, 24 नवंबर 2018 (15:33 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें हत्या के आरोपी ने पुलिस को खुद सूचना दी और कहा कि मैंने अपने भाई की हत्या कर दी है, मुझे गिरफ्तार कर लो।
 
सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सब को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या की सूचना देने वाले आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ के अहरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले अरुण कुमार पुत्र मोहित शराब के नशे में लगभग रात के 2 बजे पकड़ी चौराहे के पास बसे अपने बड़े भाई मनोज कुमार के पास पहुंचा।
 
वहां दोनों भाइयों में किसी बात को लेकर गाली-गलौज और हाथापाई होने लगी और दोनों भाइयों के बीच जमकर मारपीट हुई। विवाद इतना बढ़ गया कि अपने आप को बचाने के चक्कर में बड़े भाई मनोज ने छोटे भाई अरुण पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। हत्या होने के ठीक बाद मनोज ने खुद पुलिस को फोन लगाते हुए सूचना दी और कहा कि मैंने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी है।
 
सूचना के मिलते ही मौके पर अहरौला पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर ने फोन पर बताया कि घटना की जानकारी खुद आरोपी ने दी थी। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING