नो एंट्री 2 की स्क्रिप्ट रेडी, क्या सलमान खान करेंगे फिल्म?

नो एंट्री 2 की स्क्रिप्ट तो अनीस बज्मी ने तैयार कर दी है, लेकिन सलमान खान इस फिल्म को करने के लिए राजी होंगे? इसका जवाब फिलहाल न बोनी के पास है और न अनीस के पास।

14 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म 'नो एंट्री', जिसमें सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान, बिपाशा बसु, लारा दत्ता, ईशा देओल ने लीड रोल‍ निभाए थे। फिल्म को प्रोड्यूस किया था बोनी कपूर ने और निर्देशक थे अनीस बज्मी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी और तब से चर्चा है कि इस फिल्म का दूसरा भाग बनाया जाना चाहिए।
 
अनीस बज्मी ने स्क्रिप्ट भी तैयार कर ली थी जो सलमान को पसंद नहीं आई। सलमान ने कई बार सुझाव दिए और हर बार अनीस बज्मी ने इसमें परिवर्तन कर सलमान को दिखाए, लेकिन सलमान को पसंद नहीं आई। सलमान ने फिल्म करने के लिए न हां कहा और न ना। अधर में लटकाए रखा। 
 
ऐसा लगने लगा कि यह फिल्म अब कभी नहीं बनेगी, लेकिन अनीस ने यह कह कर फिर माहौल गरमा दिया है कि उनकी 'नो एंट्री 2' की स्क्रिप्ट रेडी है। उन्हें निर्माता की तरह से ग्रीन सिग्नल का इंतजार है। यदि वे हां कहते हैं तो वे फिल्म पर काम शुरू कर देंगे। अनीस ने यह भी कहा कि वे नहीं जानते कि सलमान फिल्म करेंगे या नहीं। 
क्या सलमान फिल्म करेंगे? 
सलमान के फिल्म न करने के कुछ ठोस कारण है। एक तो ये कि उन्हें स्क्रिप्ट पसंद ही नहीं आ रही है। दूसरा ये कि वे बोनी कपूर से नाराज चल रहे हैं। इन दिनों बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा के बीच रोमांस की खबरें जोरो पर हैं जिससे सलमान नाराज हैं। गौरतलब है कि मलाइका, सलमान के भाई अरबाज की एक्स वाइफ हैं। इसलिए संभव है कि बोनी की फिल्म सलमान नहीं करें। 
 
क्या सलमान के बिना बनाई जाएगी नो एंट्री 2? 
अनीस बज्मी भी सलमान के नखरों से तंग आ चुके हैं। संभव है कि वे सलमान के बिना ही नो एंट्री 2 बनाएं। लेकिन क्या बोनी इसके लिए तैयार होंगे? क्या दर्शक बिना सलमान के नो एंट्री देखेंगे? इन सवालों पर भी बोनी को गौर करना होगा। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING