रेस 3 के कारण बंद हुई वरुण-कैटरीना की फिल्म, रेमो को लगा झटका!

ईद पर इस साल सलमान खान की 'रेस 3' रिलीज हुई थी, जिसका बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन उम्मीद से बहुत कम रहा। निर्देशक रेमो डिसूजा ने अत्यंत घटिया फिल्म बनाई थी और सारा दोष उनके माथे ही मढ़ा गया। 
 
इसका असर रेमो की दूसरी फिल्मों पर भी हुआ। रेस 3 के रिलीज होने के पहले निर्माता भूषण कुमार ने सौ करोड़ रुपये की डांस फिल्म बनाने का जिम्मा रेमो को सौंपा था। वरुण धवन और कैटरीना कैफ फाइनल भी हो गए थे। 
 
रेस 3 रिलीज हुई और मामला बिगड़ गया। अचानक वरुण को स्क्रिप्ट की याद आई। सूत्रों के अनुसार वरुण को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई और उन्होंने दोबारा लिखने को कहा। रेमो फिर लेखकों के साथ जुट गए, लेकिन इस वजह से फिल्म का शेड्यूल गड़बड़ा गया।

ALSO READ: Bigg Boss की अब तक की हॉट फीमेल Contestants

दूसरी ओर फिल्म के निर्माता को भी लगा कि रेमो के साथ सौ करोड़ रुपये की फिल्म बनाना जोखिम भरा है, लिहाजा उन्होंने भी बजट को बहुत कम कर दिया। अब कहा जा रहा है कि यह फिल्म बंद ही हो गई है क्योंकि इस फिल्म की डेट वरुण ने अपने पिता की फिल्म को दे दी है।

बेचारे रेमो, उन्होंने सोचा भी नहीं था कि 'रेस 3' के बाद उनके साथ ऐसा होगा। वैसे बॉलीवुड में चर्चा है कि रेमो के साथ महंगे बजट की फिल्म बनाना बहुत ही जोखिम भरा है। वे कम बजट की फिल्मों के लिए ही ठीक हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING