टाइगर जिंदा है... ट्रेलर का यह हाल है तो फिल्म का क्या होगा?

इस साल की सबसे बड़ी और इंतज़ार की जाने वाली फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। सलमान खान और कैटरीना कैफ के लाखों फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार था और यकीनन ट्रेलर ने फैंस का दिल नहीं तोड़ा।
 
टाइगर जिंदा है का मामला ही अलग है। जब से फिल्म के निर्माता यशराज फिल्म्स ने ट्रेलर की घोषणा की तब से फैंस उसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। ट्रेलर आने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उम्मीद से भी कहीं ज़्यादा एंटरटेनिंग और रोमांचक ट्रेलर बनाया गया। डबल एक्शन और शानदार रोमांस से भरा यह ट्रेलर लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसने एक अलग ही रिकॉर्ड बना लिया।  
 
यह बहुत कम होता है जब किसी फिल्म के ट्रेलर का इतनी बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा हो और इसके लिए लोग इतने दीवाने हुए जा रहे हैं। यह पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटों से भी कम समय में यूट्यूब और फेसबुक पर 26 मिलियन लोगों ने देखा हो। यह कर दिखाया सलमान खान की 'टाइगर ज़िंदा है' ने। यह अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है। 
 
इससे पहले दीवाली के वक़्त 'गोलमाल अगेन' ने भी 30 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया था लेकिन लेकिन 48 घंटों में। यह 'टाइगर जिंदा है' के लिए फैंस की दीवानगी दर्शाता है, जो स्वाभाविक तौर पर आने वाले दिनों में और बढ़ने वाली है। और अगर ट्रेलर की लोकप्रियता इतनी है, तो संभव है कि फिल्म भी रिलीज़ होने पर कई रिकॉर्ड तोड़ दे। 
 
2012 की फिल्म 'एक था टायगर' की सीक्वल 'टाइगर ज़िंदा है' में सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर साथ नज़र आने वाले हैं। अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। 

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें!
LOADING