ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, जिसने देखा उसने बांधे तारीफ के पुल

इस दिवाली पर अमिताभ बच्चन और आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' रिलीज होने वाली है जिसे हिंदी फिल्म इतिहास की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म को रिलीज होने में दो महीने से भी कम का समय है, लेकिन फिल्म का ट्रेलर तो छोड़िए ऑफिशियल पोस्टर भी जारी नहीं हुआ है। 
 
फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार निर्माता आदित्य चोपड़ा इस फिल्म के बारे में ज्यादा पत्ते खोलना नहीं चाहते हैं। वे कम से कम बातें इस फिल्म के बारे में करेंगे ताकि दर्शक खुद सिनेमाघर में आकर यह फिल्म देखें और भव्यता को महसूस करें। 
 
वैसे फिल्म में आमिर खान हैं। दिवाली का समय है। इसलिए शानदार ओपनिंग तो पक्की है। यही कारण है आदित्य ने फिल्म की अब तक पब्लिसिटी शुरू नहीं की है। सूत्रों के अनुसार पिछले दिनों कुछ लोगों को ट्रेलर देखने को मिला है, हालांकि यह पूरी तरह तैयार नहीं था, लेकिन जिसने भी देखा है उसने तारीफ के पुल बांधे हैं। खासतौर पर एक्शन सीक्वेंसेस की तारीफ की है।

ALSO READ: रजनीकांत- अक्षय कुमार की 542 करोड़ की फिल्म '2.0' का टीज़र

फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने की तारीख फिक्स हो गई है। 27 सितंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो जाएगा। सूत्रों के अनुसार यश चोपड़ा की बर्थ एनिवर्सिरी 27 सितंबर को है और इस विशेष दिन को यश राज फिल्म्स अपनी सबसे महंगी फिल्म का ट्रेलर जारी करेगा। 
 
साथ ही 28 सितंबर को यश राज फिल्म्स की 'सुई धागा' भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं। लिहाजा इस फिल्म के साथ भी 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' का ट्रेलर जोड़ा जाएगा। 
 

फिल्म को हिन्दी, तमिल, तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म 3-डी और आईमैक्स फॉर्मेट में भी रिलीज होगी। फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी। विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आमिर खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING