गौरी खान का सुहाना खान की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर बड़ा बयान

बॉलीवुड के स्टारकिड्स ने चाहे फिल्मों में एंट्री ली हो या ना ली हो, वे चर्चाओं में हमेशा बने रहते हैं। सोशल मीडिया उनके जीवन में जानने का एक बेहतरीन माध्यम है और उनकी फैन लिस्ट अभी से बनने लगी है। 
 
इन सभी स्टारकिड्स में सोशल मीडिया पर अगर किसी की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है तो वो हैं शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान। 
 
फिलहाल सुहाना छोटी हैं और बॉलीवुड में एंट्री लेने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन उनके फैंस उनके फिल्मों में आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। 
 
उनकी अदाएं और चार्मनेस सभी को पसंद आती है। वैसे वे बॉलीवुड में नहीं आ रहीं लेकिन उनकी मां गौरी खान ने उन्हें लेकर एक बयान दिया है जिसे सुनकर फैंस ज़रुर खुश हो जाएंगे। 
 
हैलो हॉल ऑफ़ फेम अवॉर्ड्स 2018 में गौरी खान ने बताया कि सुहाना खान जल्द ही में अपना पहला मैग्ज़ीन शूट करने वाली हैं। 
 
गौरी ने कहा सुहाना जल्द ही एक मैग्ज़ीन के लिए फोटो शूट करेंगी। मैं मैग्ज़ीन के नाम का खुलासा नहीं करना चाहती, लेकिन मेरे लिए यह काफी रोमांचक चीज है। 
 
शाहरुख और गौरी दोनों बता चुके हैं कि सुहाना को इंडस्ट्री में आने की बहुत जल्दी है। हालांकि पापा शाहरुख के कहने पर वे फिलहाल पढ़ाई पर ज़्यादा ध्यान दे रही हैं। वे स्कूल में एक्टिंग और थिएटर करती रहती हैं। सुहाना की एक्टिंग अलग सी है। वे अपने पापा को फॉलो नहीं करती, अपनी पहचान वे खुद बनाना चाहती हैं। 
 
इस खबर से फैंस वाकई खुश हो जाएंगे। ग्लैमर इंडस्ट्री के बाद अब बॉलीवुड इंडस्ट्री भी उनका इंतज़ार कर रही है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING