सुहाना खान की लांचिंग की तैयारी शुरू, करण जौहर नहीं यह फिल्ममेकर कर सकता है लांच

पिछले कुछ दिनों से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की एक्टिविटि अचानक बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर उनका हॉट एंड ग्लैमरस अवतार नजर आने लगा है। मैगज़ीन के कवर की शोभा वे बढ़ाने लगी हैं। इससे मैसेज तो यही मिल रहा है कि वे फिल्मों की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। शाहरुख खान के पास कई फिल्ममेकर ऑफर लेकर आए हैं कि वे सुहाना खान को लेकर पहली फिल्म बनाना चाहते हैं। 
 
बॉलीवुड में इन दिनों नए कलाकारों को लांच करने का जिम्मा करण जौहर ने उठा रखा है। गॉडफादर बनने में उन्हें बड़ा मजा आता है। वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर जैसे कलाकारों को वे लांच कर चुके हैं जिनमें से कुछ वाकई में अच्छा कर रहे हैं। 

ALSO READ: यमला पगला दीवाना फिर से : मूवी प्रिव्यू
 
शाहरुख और करण जौहर का बहुत पुराना याराना है। दोनों बेहद अच्छे दोस्त हैं। एक समय तो करण ने ये भी कहा था कि वे शाहरुख के बिना फिल्म बनाने की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। करण भी सुहाना को लांच करने में रूचि ले रहे हैं, लेकिन शाहरुख खान दूसरे विकल्पों पर भी विचार कर रहे हैं। 

 
खबर है कि शाहरुख के पास संजय लीला भंसाली भी सुहाना को लेकर पहली फिल्म बनाने का ऑफर लेकर गए थे। सूत्रों के अनुसार भंसाली के ऑफर में शाहरुख को दम नजर आया है। इसके अलावा सुजॉय घोष ने भी सुहाना को लेकर फिल्म बनाने की इच्छा दर्शाई है। कहा जा रहा है कि भंसाली का दावा सबसे मजबूत है। 


 
शाहरुख ने ये कभी नहीं कहा कि वे अपनी बेटी को फिल्मों में आने देना चाहते हैं या नहीं। उनका कहना रहा कि इसका फैसला सुहाना ही लेंगी, वे तो बस इतना चाहते हैं कि सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी कर ले। अब शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी इस बात पर एकमत हैं कि सुहाना को फिल्म करने की इजाजत दे देनी चाहिए। वैसे सुहाना यूके में और शाहरुख का बड़ा बेटा आर्यन यूएस में पढ़ाई कर रहा है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING