कैटरीना हैं सोनाक्षी के लिए हानिकारक, सलमान के दबंग टूर में ये चल क्या रहा है?

सोशल मीडिया पर कहीं किसी की तस्वीरें छाई हुई हैं तो कहीं कोई वीडियो। ऐसे में सलमान खान के दबंग टूर की खबरें ना मिले, कैसे हो सकता है। हाल ही में सोनाक्षी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे दबंग टूर की तैयारी कर रही हैं। 
 
बी-टाउन में हीरोइंस के बाच कैट फाइट की खबरें आती रहती हैं लेकिन यहां सोनाक्षी की वीडियो में वे कैटरीना के साथ नज़र आ रही हैं। सलमान खान के दबंग टूर की यही खास बात है कि ये पूरी टीम दुनिया घुमने के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की यूनिटी को भी शो कर रही है। सोनाक्षी की वीडियो में वे कैटरीना के साथ वॉर्मअप करती नज़र आ रही हैं। 
 
सोनाक्षी और कैटरीना वर्कआउट कर रही हैं और सोनाक्षी को इसमें बहुत दिक्कत हो रही हैं। वे वीडियो में मस्ती करते हुए कह रही हैं कि प्लीज़ मुझे कोई बचा लो। इस मेहनत करती हुई वीडियो में सोनाक्षी ने कैप्शन लिखा है कि कैटरीना कैफ और ट्रेनर रेज़ा कतानी के साथ काम करना सेहत के लिए हानिकारक है (और शायद इससे उल्टा)। 
 
 
सोनाक्षी इसमें वर्कआउट कर रही है। वैसे भी कैटरीना अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सतर्क हैं। ऐसे में सोनाक्षी को उनके साथ ज़्यादा मेहनत करना पड़ रही है। यहां तैयारी हो रही है दबंग टूर की। 
 
सोनाक्षी और कैटरीना की बांडिंग तो आप इस वीडियो में देख चुके हैं। वहीं कुछ दिनों पहले खबर थी कि इस टूर में कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीज़ की बिल्कुल नहीं बन रही है। इस अफवाह का जवाब भी सोनाक्षी ने कुछ दिनों पहले अपनी एक वीडियो शेयर कर दिया था कि यहां चारों हीरोइंस जैकलीन, कैटरीना, सोनाक्षी और डेज़ी के साथ ही पूरी टीम की बांडिंग जबर्दस्त है। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
अपने सपनों के जीवनसंगी को ढूँढिये भारत मैट्रिमोनी पर - निःशुल्क रजिस्ट्रेशन !

LOADING