श्वेता साल्वे ने शेयर की बिकिनी में फोटो, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

टीवी एक्ट्रेस श्वेता साल्वे बेहद बोल्ड महिला हैं और जो कुछ भी करती हैं उसे कभी छिपाने में उनका विश्वास नहीं रहा है। अक्सर ऐसी महिलाएं लोगों के निशाने पर रहती हैं। 
 
श्वेता ने हाल ही में अपने कुछ फोटो सोशल मीडिया के जरिये शेयर किए हैं। इसमें वे बिकिनी पहने हुए हैं। इसे कई लोगों ने पसंद किया। उन्होंने स्मोकिंग और ड्रिंक करते फोटो भी शेयर किए और ट्रोलर्स को जवाब दिया। 


 
कुछ लोगों ने कहा कि वे अपनी बेटी के लिए एक बुरा उदाहरण पेश कर रही हैं। साथ ही कुछ भद्दे कमेंट्स भी किए गए। उन्हें खराब मॉम भी बताया गया। 
 
श्वेता ने इस आलोचना का जवाब दिया कि हां मैं ड्रिंक और स्मोक करती हूं। क्या इसीलिए मैं खराब मॉम हूं? क्या आपने मुझे मेरे बच्चे से दूर देखा है? क्या मुझे बेरोजगार देखा है? क्या मेरी जिंदगी को खराब होते देखा है? 


 
मैं एक एक्टर हूं, डांसर हूं, मल्टीटास्किंग मदर हूं। उन्होंने ट्रोलर्स से पूछा कि क्या सेक्स वर्कर जो अपने परिवार के पालन-पोषण के लिए शरीर बेचती हैं तो क्या वे बैड मॉम हैं? 
 
श्वेता ने कहा कि मेरे माता-पिता ने मेरी अच्छे से प‍रवरिश की है। मुझे सही-गलत की समझ देते हुए आजादी दी है। मैं अपने माता-पिता के साथ ड्रिंक करती हूं और अपने बच्चे के साथ भी ऐसी रहूंगी। जियो और जीने दो... इन सब चीजों ने मुझे परेशान कर दिया है। 
 
श्वेता ने 2012 में हरमीत सेठी के साथ शादी की और 2016 में बेटी को जन्म दिया। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING