सुहाना खान के बाद अब सोशल मीडिया पर छा रही शाहरुख और गौरी की यह हॉट तस्वीर

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान रोमांस के लिए काफी मशहूर हैं। वे ऑन-स्क्रीन ही नहीं, ऑफ-स्क्रीन भी बेहद रोमांटिक हैं। हालांकि वे अपनी पत्नी गौरी खान के साथ ज्यादा पिक्चर्स क्लिक नहीं करवाते लेकिन दोनों का प्यार इंडस्ट्री में बहुत फेमस हैं। लेकिन हाल ही में इनके बारे में एक खुलासा भी हुआ है। 
 
शाहरुख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं लेकिन वे अपनी वाइफ के साथ ज़्यादा पिक्चर्स पोस्ट नहीं करते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने गौरी खान के साथ पिक्चर भी पोस्ट की है और इस बारे में खुलासा भी किया है। फैंस ये खुलासा जानकर चौंक भी रहे हैं और लव-बर्ड्स की यह पिक्चर देखकर खुश भी हो रहे हैं। 
 
शाहरुख खान अपनी फिल्म 'ज़ीरो' से फ्री होकर फिलहाल अपनी फैमिली के साथ यूरोप में वेकेशन एंजॉय करने गए हुए हैं। ऐसे में शाहरुख खान, गौरी खान, सुहाना खान और आर्यन खान के सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें छाई हुई हैं। 
 
शाहरुख खान ने कई सालों बाद अपनी पत्नी गौरी के साथ एक पिक्चर पोस्ट किया है जिसमें दोनों क्युट तो लग ही रहे हैं और साथ ही कैप्शन ने भी फैंस का दिल जीत लिया है। शाहरुख ने लिखा है कि कई सालों बाद गौरी ने मुझे वो तस्वीर पोस्ट करने की इजाजत दी, जिसे मैंने क्लिक किया। शी इज ऑल हार्ट। इस बात से यह साबित होता है कि दोनों सोशल मीडिया पर साथ पिक्चर्स शेयर करने से कतराते हैं क्योंकि गौरी को शाहरुख द्वारा ली गई तस्वीरें पसंद नहीं। 
 
 
शाहरुख और गौरी की ये तस्वीर बहुत ही प्यारी है। इन्हें देखकर लगता ही नहीं कि दोनों तीन क्युट बच्चों के पैरेंट्स हैं। दोनों अक प्यार एक-दूसरे के लिए कभी कम नहीं हुआ है। हालांकि गौरी, शाहरुख के साथ पिक्चर्स पोस्ट करने के बजाय शाहरुख और अपने बच्चों के पिक्चर्स पोस्ट कर रही हैं। 
 
 
वेकेशन पर खान फैमिली बहुत एंजॉय कर रही हैं। सुहाना खान का बिकिनी लुक भी फैंस को बहुत पसंद आया है। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING