संजू इफेक्ट... संजय दत्त की इस फिल्म का मार्केट अचानक हुआ गरम

इन दिनों एक जोक सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है कि संजय दत्त की किसी फिल्म ने सौ करोड़ रुपये का कलेक्शन नहीं किया, लेकिन उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म संजू दो सौ करोड़ पार हो गई। 
 
इस जोक का सीधा-सीधा मतलब यह भी है कि दर्शकों को संजय दत्त की फिल्मों में कम और संजय की जिंदगी में रूचि ज्यादा थी। यूं भी हमारे यहां ताका-झांकी पसंद की जाती है।
 
संजू की कामयाबी के बाद संजय दत्त की लोकप्रियता में भी थोड़ा इजाफा हुआ है। बदनामी भी कह सकते हैं, लेकिन नाम तो हुआ है। यही कारण है कि संजय दत्त की जुलाई में प्रदर्शित होने वाली फिल्म का मार्केट गरम हो गया है। 
 
27 जुलाई को 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' प्रदर्शित हो रही है। इस सीरिज की पहली दो फिल्में काफी पसंद की गई थी। तीसरे भाग को बड़े पैमाने पर बनाने के लिए संजय दत्त को भी इससे जोड़ लिया गया है। 
 
तिग्मांशु धुलिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय के अलावा माही गिल, जिमी शेरगिल, चित्रांगदा सिंह जैसे कलाकार हैं। फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों के अनुसार इस फिल्म में डिस्ट्रीब्यूटर्स और सिनेमा मालिकों की दिलचस्पी बढ़ गई है। 
 
उनका मानना है कि 'संजू' के कारण 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' को भी अच्छे दर्शक मिल सकते हैं। यह हिट सीरिज भी है और संजय दत्त के फिल्म से जुड़ने का फायदा भी फिल्म को मिल सकता है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
अपने सपनों के जीवनसंगी को ढूँढिये भारत मैट्रिमोनी पर - निःशुल्क रजिस्ट्रेशन !

LOADING