संजय दत्त के खिलाफ क्यों हैं नाना पाटेकर?

जहां संजू बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए जा रही है, वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने फिल्म को नापसंद किया है। उनका मानना है कि राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के प्रचार के लिए यह फिल्म बनाई है जिसमें उन्हें मासूम और बेकसूर ठहराया गया है। यह फिल्म महज संजय की इमेज चमकाने के लिए बनाई गई है, लेकिन ज्यादातर लोग इस बात को समझ नहीं पा रहे हैं। 
 
दूसरी ओर कई लोग सिर्फ मनोरंजन के लिए यह फिल्म देख रहे हैं और उन्हें इस बात से कोई लेना-देना नहीं है कि संजय दत्त ने जो किया वो सही है या गलत। वे फिल्म का मजा लेते हैं और भूल जाते हैं। 
 
बॉलीवुड में एक ऐसा कलाकार भी है जो संजय दत्त के खिलाफ है। कई बार खुल कर भी विरोध किया है। इस कलाकार का नाम है नाना पाटेकर। 1993 में बंबई बम ब्लास्ट में नाना ने अपने भाई को खोया था। उनकी पत्नी भी बाल-बाल बची थी क्योंकि ऐन मौके पर उन्होंने दूसरी बस पकड़ी थी। इस वजह से नाना पाटेकर बेहद खिलाफ हैं और इंटरव्यू में कई बार वे अपना गुस्सा प्रकट कर चुके हैं। 
 
नाना का कहना है वे यह नहीं कहते हैं कि इसमें संजय दत्त का हाथ है, लेकिन इस घटना का असर कई लोगों पर हुआ। नाना ने कभी संजय दत्त के साथ काम नहीं किया और उनकी कोई फिल्म भी नहीं देखते। नाना का कहना है कि यह उनका विरोध करने का तरीका है और वे हादसे में मारे गए लोगों के लिए ऐसा कर रहे हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING