पहले साथ में फिल्में नहीं करते थे, अब फिल्मों से रिप्लेस करने लगे हैं नाना

एक तरफ जहां हर कोई संजय दत्त की 'संजू' की तारीफ कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ हाल ही में खुलासा हुआ था कि उन्हें इंडस्ट्री में कोई नापसंद भी करता है। खबर आई थी कि ग्रेट एक्टर नाना पाटेकर बॉलीवुड के 'संजू' को नापसंद करते हैं। अब खबर है कि वे उन्हें रिप्लेस भी करते हैं। 
 
नाना पाटेकर के भाई की मौत बॉम्बे ब्लास्ट में ही हुई थी। ऐसे में वे संजय दत्त पर इल्ज़ाम तो नहीं लगाते लेकिन वे उन्हें इसी वजह से पसंद भी नहीं करते। इसलिए ना तो वे उनकी फिल्में देखते हैं ना साथ काम करते हैं। अब लगता है उनका विरोध बढ़ता जा रहा है। पता चला है कि फिल्म 'हाउसफुल 4' में नाना पाटेकर ने संजय दत्त को रिप्लेस कर दिया है। 
 
जी हां, लंबे समय से चर्चा चल रही थी कि फिल्म 'हाउसफुल' का चौथा भाग बनने जा रहा है। इस मल्टी-स्टारर फ्रैंचाईज़ी में कास्ट भी तय कर ली गई थी जिसमें संजय दत्त भी शामिल थे। लेकिन अब खबर है कि इसमें संजय की जगह नाना पाटेकर को ले लिया गया है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन्स एंटरटेंमेंट की फिल्म 'हाउसफुल 4' में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनन, पूजा हेगड़े भी शामिल हैं। 
 
संजय ने कई कॉमेडी फिल्मों में अहम किरदार निभाया है। ऐसे में हाउसफुल जैसी जबर्दस्त कॉमेडी फ्रैंचाईज़ी में उनका होना फैंस के लिए काफी मज़ेदार था। लेकिन अब फैंस को निराशा हो सकती है कि उनकी जगह नाना पाटेकर ने ले ली है। संजय ने फिल्म के लिए मना कर दिया और इसके बाद मेकर्स ने नाना पाटेकर को तय किया जो 'वेलकम' जैसी फिल्मों में अपनी कॉमेडी दिखा चुके हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING