रजनीकांत-अक्षय की 2.0 से टक्कर लेगी यह फिल्म

फिल्में बनने और बंद होने का सिलसिला तो चलता ही रहता है लेकिन अब फिल्मों की रिलीज़ डेट के बदलने का सिलसिला भी काफी ट्रेंड में चल रहा है। हाल ही में सैफ अली खान की फिल्म 'बाज़ार' की रिलीज़ डेट्स में भी बदलाव आया है और अब यह अप्रैल में रिलीज़ होगी। 
 
निखिल आडवाणी की फिल्म 'बाज़ार' पहले 31 दिसंबर 2017 को रिलीज़ होने वाली थी। अब फिल्म 27 अप्रैल, 2018 को  रिलीज होने की उम्मीद है। हालांकि इसी दिन 2.0 भी रिलीज हो रही है जिसमें रजनीकांत और अक्षय कुमार जैसे सितारे हैं। इस फिल्म से टक्कर लेना जोखिम भरा हो सकता है। गौरतलब है कि इसी दिन टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म 'बागी 2' भी रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन यह प्री-पॉन्ड होकर अब 30 मार्च को रिलीज़ होगी। 
 
यह फिल्म निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित और गौरव चावला द्वारा निर्देशित है। फिल्म की कास्ट में सैफ अली खान, चित्रांगदा सिंह, राधिका आप्टे और विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा भी हैं। सैफ अली खान फिल्म में गुजराती बिज़नेसमेन का किरदार निभाएंगे। सैफ अपने कैरेक्टर के बारे में बताते हुए कहते हैं कि मेरा किरदार विलेन के रूप में है। फिल्म के हीरो रोहन मेहरा हैं। ऐसे किरदार निभाना रोमांचक है। लोगों को यह पसंद आएगा। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING