सलमान के साथ 'ईद' साथ मनाएंगे सैफ अली खान

सैफ अली खान लंबे समय से फिल्मों में नज़र नहीं आए हैं। बीच में उनके फिल्म 'शेफ' आई थी लेकिन इस किरदार में उन्हें दर्शकों ने बिलकुल पसंद नहीं किया। इसके अलावा वे 'रेस' फ्रैंचाईज़ी में बहुत पसंद किए जाते हैं लेकिन इस बार सैफ से उनकी यह कुर्सी सलमान ने छीन ली। अब सैफ अपनी अगली फिल्म 'बाज़ार' से उम्मीदें कर रहे हैं। 
 
सैफ अली खान की फिल्म 'बाज़ार' लंबे समय से चर्चाओं में बनी हुई है लेकिन अब तक फिल्म की रिलीज़ डेट तय नहीं हो पा रही है। पहले खबर थी कि फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज़ होगी। इसके बाद खबर है कि फिल्म आगे बढ़ा दी गई है और यह मई या जून में रिलीज़ होगी। 
 
फिल्म अगर मई में रिलीज़ हुई तो सैफ के लिए कोई मुश्किल वाली बात नहीं, लेकिन अगर फिल्म जून में रिलीज़ हुई तो सलमान खान की 'रेस 3' से सैफ अली खान की 'बाज़ार' की टक्कर होगी। यह टक्कर सैफ के लिए नुकसानदायक हो सकती है। सलमान ने शुरू से ही ऐलान कर रखा है कि 'रेस 3' इस वर्ष ईद पर रिलीज़ होगी। ऐसे में सैफ का क्या किसी भी स्टार का उनसे टक्कर लेना भारी पड़ सकता है। 
 
सैफ अली खान की 'बाज़ार' में वे निगेटिव अवतार में नज़र आएंगे। इनके साथ फिल्म में चित्रांगदा सिंह भी होंगी जो प्रोफेशनल अवतार में होंगी। सैफ अली खान भी अभी काला हिरण शिकार मामले में फंसे थे, लेकिन उन्हें बरी कर दिया गया था। सलमान को जेल हुई थी लेकिन उन्हें जल्दी ही जमानत मिल गई। अब सलमान फिल्मों में वापस आ गए हैं और यह उनके साथ फिल्म रिलीज़ करने वालों के लिए परेशानी होगी। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
अपने सपनों के जीवनसंगी को ढूँढिये भारत मैट्रिमोनी पर - निःशुल्क रजिस्ट्रेशन !

LOADING