राम गोपाल वर्मा की 'गॉड, सेक्स और ट्रुथ' में पॉर्न स्टार मिया माल्कोवा

राम गोपाल वर्मा इंडस्ट्री में अलग ही तरह की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। लंबे समय से उन्होंने कोई में हिट फिल्म नहीं दी है, लेकिन इससे इंडस्ट्री में उनकी पहचान न कम हुई है, ना ही उन्होंने अपना काम करना छोड़ा है। वे जानते हैं कि कैसे अपनी फिल्मों के लिए प्रोड्यूसर ढुंढना है और खबरों में बने रहना है। 
 
इस बार उन्होंने अपनी खबर से सभी को चौंका दिया है। राम गोपाल ने एक फिल्म बनाई है जिसे एक डॉक्युड्रामा भी कह सकते है। इसका नाम है गॉड, सेक्स और ट्रुथ। बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं हो रही, इसमें उन्होंने एक्ट्रेस के तौर पर पॉपुलर पॉर्न स्टार मिया माल्कोवा को कास्ट किया है। राम गोपाल वर्मा और मिया माल्कोवा दोनों ने ही फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, जो कि काफी क्रिएटिव है। 
 
पहली फोटो में मिया पूरी तरह से नग्न बैठी राम गोपाल वर्मा को देख रही हैं, जो उनके सामने बैठे हैं और कुछ समझा रहे हैं। वैसे इस फोटो में थोड़ी सभ्यता दिखाते हुए हीरोइन को पूरी तरह से नग्न नहीं दिखाया गया है और राम गोपाल वर्मा के हाथ की वजह से शरीर के हिस्से छुप गए हैं। 
 
दूसरी फोटो में भी मिया नग्न बैठी हैं और किसी को देख रही हैं। इस पर फिल्म का टाइटल भी लिखा हुआ है। यह तस्वीरें क्रिएटिव कही जा सकती हैं क्योंकि इसमें पॉर्न स्टार के शरीर के छुपाने वाले हिस्सों को बखूबी तरीके से छुपाया गया है। 
 
ट्वीटर पर यह पोस्टर शेयर करते हुए राम गोपाल ने कैप्शन लिखा कि गॉड, सेक्स और ट्रुथ एक सेक्शुअल फिलोसॉफी है जो मिया माल्कोवा द्वारा लिखी गई और मेरे द्वारा बनाई गई है। यह भगवान द्वारा बनाए गए सेक्स के पीछे की सच्चाई को बता रही है। इस फिल्म का शॉर्टफॉर्म राम गोपाल द्वारा जीएसटी भी कहा गया। इसने लोगों का ध्यान इसलिए खींचा क्योंकि इसका मतलब गुड्स एंड सर्विस टैक्स भी होता है। 

ALSO READ: मुक्काबाज : फिल्म समीक्षा
  
सनी लियोन बॉलीवुड की पहली पॉर्नस्टार थी और अब वे काफी फेमस हो चुकी हैं। मिया माल्कोवा अब बॉलीवुड की दूसरी पॉर्नस्टार बन चुकी हैं। अब देखना होगा कि मिया कैसे सनी की बराबरी कर पाती हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING