दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी रजनीकांत की बेटी सौन्दर्या, धूमधाम से संपन्न हुई शादी

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या और विशगन वंगामुड़ी की शादी 11 फरवरी को पारंपरिक तरीके से संपन्न हो गई। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सौंदर्या की शादी में कई नामी हस्तियों ने शिरकत की।
 
चेन्नई की द लीला पैलेस में सौंदर्या और विशगन शादी के बंधन में बंधें। इस समारोह में तमिलनाडू के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी के अलावा कमल हसन जैसे नामी हस्तियों ने शिरकत की। सौंदर्या ने शादी के दौरान गोल्डन और पिंक कलर की साड़ी पहनी थी वहीं दूसरी रस्मों के लिए वे पारंपरिक ग्रीन और रेड साड़ी में नजर आईं।
 
सौंदर्या की शादी की रस्में शुरू हो गई थीं। शनिवार शाम को कपल ने प्री वेडिंग-बैश पार्टी रखी, जिसमें दोनों के परिवारवाले शामिल हुए थे।  सौंदर्या की संगीत और मेहंदी सेरमनी में रजनीकांत का एकदम अलग ही अंदाज देखने को मिला था। रजनीकांत बेटी की शादी की खुशी में जमकर डांस किया था। 
 
सौंदर्या की यह दूसरी शादी है। सौंदर्या ने इससे पहले उद्योगपति अश्विन रामकुमार से 2010 में शादी की थी और उन्होंने 2016 में तलाक की अर्जी दे दी और अलग हो गए। उनका वेद नाम का एक बेटा है। वहीं, सौंदर्या के दूसरे पति विशगन बिजनेसमैन होने के साथ एक्टर भी हैं। साल 2018 में उन्होंने तमिल फिल्म 'वंजागर उलागम' से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING