रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' मुश्किलों में फंसी

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म हो और लोगों को क्रेज न हो, ऐसा कैसे हो सकता है? हाल ही उनकी फिल्म 'काला' रिलीज हुई और दर्शक उनके दीवाने हो चले। अब उनकी फिल्म '2.0' की बारी है, जो फिल्म 'रोबोट' का सीक्वेल है। फैंस इस फिल्म के इंतजार में काफी लंबे समय से हैं लेकिन यह फिल्म है कि रिलीज होने का नाम ही नहीं ले रही।
 
फिल्म की रिलीज हर बार चुकती जा रही है। इसमें अक्षय कुमार भी हैं, जो एक विलेन का किरदार निभा रहे हैं। खबर आई है कि फिल्म एक बड़ी पोस्ट-प्रोडक्शन समस्या में फंस गई है। इस वजह से फिल्म मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है। फिल्म पहले मई 2018 में रिलीज होने वाली थी। इसके बाद इसे अगस्त 2018 तक आगे बढ़ा दिया गया था।
 
अब खबर मिली है कि प्रोडक्शन का काम इतना आसानी से संभव नहीं है इसलिए अब फिल्म को अगस्त से भी आगे बढ़ाकर 2019 तक कर दिया गया है। यह फिल्म के सीजीआई में कई बदलावों के कारण हुआ है। पोस्ट-प्रोडक्शन के काम की वजह से यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि फिल्म के अच्छे दिन कब आएंगे? एक तरफ जहां फिल्म 'काला' के पहले रिलीज होने वाली थी, वहीं वो अब अगले साल तक खिसका दी गई है। 
 
शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म '2.0' में रजनीकांत के साथ एमी जैक्सन और अक्षय कुमार भी हैं। इसका संगीत एआर रहमान ने दिया है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING