मामू ने मुझे कहा शर्ट उतारेगा तो मैं फौरन तैयार हो गया : बॉबी देओल

"बच्चों के साथ जो इन दिनों हो रहा है वो बहुत गलत है, मुझे लगता है कि हम सब को मिल कर इसके खिलाफ खड़े होना चाहिए। जितना भी जल्द हो और ये काम शुरू होना चाहिए।" बच्चों में अपनी बजरंगी भाईजान वाली इमेज की वजह से पसंद लिए जाने वाले सलमान खान ने रेस ३ के ट्रेलर लांच पर ये बात कही। सलमान पहली बार एक स्टाइलिश फिल्म रेस में काम कर रहे हैं। 
 
वेबदुनिया संवाददाता रूना आशीष के पूछने पर सलमान ने कहा कि वो इस फिल्म में काम करने के पहले बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाए। इस फिल्म में सलमान के साथ अनिल कपूर, साकिब सलीम, जैकलिन फर्नांडीज, डेज़ी शाह के अलावा बॉबी देओल भी नज़र आने वाले हैं।  

ALSO READ: रेस 3 ट्रेलर रिव्यू : बात नहीं बन पाई
 
बॉबी देओल अरसे बाद किसी बड़ी बजट वाली फिल्म में काम कर रहे हैं और इस फिल्म की सफलता उनके करियर के लिए बहुत मायने रखती है। ये फिल्म अगर चल गई और उनके काम को सराहा गया तो उनके सफल कमबैक की कहानी बन सकती है। 
 
बॉबी कहते हैं, "जब मैंने अपने करियर के लिए नए तरीके से सोचना शुरू किया तब मुझे एक दिन मामू का फोन आया। मामू मतलब सलमान। मामू ने मुझे कहा शर्ट उतारेगा तो मैं तो फौरन तैयार हो गया। आज मैं जो कर पा रहा हूं वो सलमान की ही बदौलत है। साथ ही खुश हूं कि मुझे इतने सारे लोगों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। 
 
रेस 3 एक थ्रीडी फिल्म है और 15 जून के रिलीज़ होने वाली है। 
 

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING