परिणीति चोपड़ा का एक और गाना 'मुझे तुम'

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड, हॉलीवुड, डांसिंग, सिंगिंग आदि सभी में अपना टैलेंट दिखा चुकी हैं। उनकी बहन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी इस मामले में कम नहीं हैं। उनकी भी एक्टिंग और आवाज के लोग दीवाने हैं।
 
परिणीति चोपड़ा ने फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' में एक गाना 'माना कि हम यार नहीं...' गाया था। यह बॉलीवुड में उनका पहला गाना था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। इसके बाद खबर मिली है कि 'परी' एक बार फिर अपनी आवाज में एक सिंगल रिलीज करने वाली हैं। 
 
अपनी खरखरी आवाज से सभी को इम्प्रेस करने वाली परिणीति सिंगर और म्यूजिक कम्पोजर अमाल मलिक के साथ एक एलबम सांग गाने वाली हैं। इसके लिए परिणीति और अमाल कुछ दिनों पहले एक बार मिले भी थे। सूत्र ने बताया कि अपनी पहली ही मीटिंग में उन्होंने ट्रैक की स्केल और कंपोजिशन पर बात कर ली थी। वे जल्द ही गाना रिकॉर्ड करेंगे। 
 
इस ट्रैक का नाम 'मुझे तुम' होगा। यह 'माना कि हम यार नहीं...' के जैसा ही एक गाना होगा, लेकिन इसके नोट्स काफी अलग होंगे। परिणीति फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में अपनी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद वे फिल्म का गाना रिकॉर्ड करेंगी और वीडियो भी इसके बाद ही शूट होगा। यह ट्रैक 2018 के आखिर तक रिलीज हो जाएगा। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING