बॉक्स ऑफिस... पद्मावत ने किया पैडमैन की नाक में दम

पैडमैन पहले 25 जनवरी को प्रदर्शित होने वाली थी। सामने थी अय्यारी। समीकरण कुछ इस कदर बिगड़े की पैडमैन के सामने 'पद्मावत' आ खड़ी हुई। 
 
अक्षय से विनती की गई कि वे अपनी फिल्म आगे बढ़ा लें। अपने राउडी राठौर के प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली की बात अक्षय ने टाली नहीं। दो सप्ताह आगे बढ़ाकर 'पैडमैन' की नई रिलीज डेट 9 फरवरी घोषित कर दी। 
 
तब वेबदुनिया ने बताया भी था कि अक्षय ने दो के बजाय तीन सप्ताह आगे बढ़ानी थी क्योंकि 'पद्मावत' की रफ्तार तीसरे सप्ताह में भी जारी रहने वाली है। 
 
हुआ भी ऐसा ही। पद्मावत की धमक तीसरे सप्ताह में भी जारी है और अक्षय कुमार की फिल्म को ज्यादा नहीं तो थोड़ा नुकसान तो उठाना ही पड़ा है। 
 
पहले वीकेंड में अक्षय कुमार की फिल्म ने लगभग 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। यदि एक सप्ताह फिल्म आगे बढ़ा कर रिलीज की जाती तो यह कलेक्शन 50 करोड़ रुपये के आसपास भी रह सकता था। 
 
मध्य प्रदेश में तो पैडमैन को कड़ा मुकाबला करना पड़ रहा है। यहां पर 'पद्मावत' फिल्म पर दो सप्ताह तक बैन लगा हुआ था। तीसरे सप्ताह में 'पद्मावत' को यहां रिलीज किया गया जो कि यहां के हिसाब से पहला सप्ताह है। जो लोग पैडमैन देखना की योजना बना रहे थे वे पद्मावत देखने के लिए पहुंच गए। 
 
बताया जाता है कि अक्षय ने इस बात का विरोध भी किया था कि उन्होंने अपनी फिल्म आगे बढ़ाई थी, लेकिन अब मध्य प्रदेश में उनकी फिल्म के सामने पद्मावत को लगाया जा रहा है। अक्षय की बात एक ही दिन सुनी गई। दूसरे दिन पद्मावत को ‍कुछ शहरों में प्रदर्शित कर दिया गया।
 
बात सिर्फ मध्य प्रदेश की ही नहीं है। अन्य जगहों जहां पर पद्मावत तीसरे सप्ताह में भी चल रही है वहां पर भी पैडमैन को कड़ा मुकाबला करना पड़ रहा है। 
 
हालांकि पैडमैन के कलेक्शन अच्छे हैं, लेकिन अक्षय यदि एक सप्ताह और रूक जाते तो कलेक्शन दस से पन्द्रह प्रतिशत बढ़ जाते। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING