किराया न दे पाने पर मल्लिका शेरावत को घर खाली करने का आदेश

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत एक बार फिर चर्चाओं में हैं। दरअसल उन्हें पेरिस में उनका घर छोड़ने का ऑर्डर मिल गया है क्योंकि मल्लिका और उनके तथाकथित फ्रैंच हसबैंड साइरिल ऑक्सनफैंस घर का किराया नहीं दे पा रहे। 
 
मल्लिका शेरावत को फ्रांस की अदालत ने पेरिस में स्थित मकान को खाली करने का आदेश दिया है। मल्लिका और उनके पति ने पेरिस में 1 जनवरी 2017 से एक फ्लैट लिया हुआ है, जिसका किराया न दे पाने के कारण उन्हें अदालत से यह फरमान जारी किया गया है।


ALSO READ: 'टाइगर जिंदा है' की ताबड़तोड़ कमाई... सलमान खान का प्रॉफिट... हैरान रह जाएंगे!
 
इसका एक महिने का किराया 6,054 यूरो है, लेकिन मल्लिका ने साल भर से इसका किराया नहीं भरा और अब यह मिलाकर 78,787 यूरो हो गया है। मकान मालिक के मुताबिक इसमें से कपल ने अभी तक सिर्फ 2,715 यूरो का ही भुगतान किया है। 

ALSO READ: करोड़ों का बजट... लीड रोल में अजय देवगन... 2019 में होगी रिलीज
 
 
मल्लिका के वकील ने कोर्ट को बताया कि वे किराया इसलिए नहीं दे पा रहे क्योंकि मल्लिका का काम अनियमित है। जबकि अपार्टमेंट के मालिक का कहना है कि मल्लिका की कमाई अच्छी है। उनके पास 31 मार्च तक का समय है। 
 
मल्लिका और उनके पति घर से बेदखली के इस आदेश के लिए अपील कर सकते हैं। इसके पहले खबर थी कि मल्लिका ने पेरिस में अपना फ्लैट होने से ही इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा था कि यह सही नहीं है। अगर किसी ने मुझे घर डोनेट किया है तो प्लीज़ मुझे एड्रेस भेज दें। 

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING