तीन अलग-अलग अवतारों में नजर आएंगी कृति सेनन, इस वर्ष बड़ी है प्लानिंग

कृति सेनन को बॉलीवुड में ज्यादा समय भी नहीं हुआ लेकिन उनकी डिमांड बड़े-बड़े निर्माताओं को भी है। कृति ने अपने करियर में अब तक कई तरह की फिल्में की हैं। उन्होंने एक्शन, रोमांस, रॉम-कॉम सभी तरह की फिल्मों में काम किया और नाम कमाया। अब उनका प्लान थोड़ा अलग है।
 
कृति अब एक पीरियड ड्रामा फिल्म करने वाली हैं जिसमें उन्हें एक नए अवतार में देखा जाएगा। कृति हर तरह की फिल्मों में अपना हाथ अजमाना चाहती हैं। वे अपने कैरेक्टर में आने के लिए कोई कसर नहीं छोड़तीं। अपने करियर के इस दौर में भी अलग-अलग तरह के किरदारों को निभाने का प्रयोग करने के बारे में कृति का कहना है कि मैं खुद को सिर्फ एक जॉनर के लिए एक्टर के रूप में सीमित नहीं करना चाहती हूं।
 
कृति ने आगे कहा कि मैं वाकई बहुत खुश हूं कि मैं इस वर्ष जो फिल्में कर रही हूं, वे एक-दूसरे से काफी अलग हैं। 'अर्जुन पटियाला' उत्तरी भारतीय स्थित एक छोटे से गांव की कहानी है जिसमें पंजाब का कॉमिक फ्लेवर है, वहीं 'पानीपत' एक भव्य पीरियड ड्रामा है। 'हाउसफुल 4' एक क्रेजी और मजेदार कॉमेडी फिल्म है। इस बार यह फ्रेंचाइजी पुनर्जन्म पर आधारित कहानी बताएगी, जो काफी मजेदार होगी। 
 
फिल्मों के लिए अपनी तैयारी को लेकर कृति का कहना है कि यह पूरी तरह से फिल्म के प्रकार पर निर्भर करता है। उस समय के लिए डायरेक्टर मेरे बेस्ट फ्रेंड बन जाते हैं। मैं उनसे बात करती हूं और यह पता लगाती हूं कि आखिर वे कैरेक्टर से क्या उम्मीद कर रहे हैं? मैं बहुत बातचीत करती हूं और सुझाव लेती हूं, क्योंकि उस समय वे फिल्म को मुझसे बेहतर तरीके से जानते और समझते हैं। कभी-कभी उसे समझने के लिए मैं उस थीम फिल्म जैसी दूसरी फिल्में भी देखती हूं।
 
कृति सेनन की आखिरी फिल्म 'बरेली की बर्फी' को काफी सराहना मिली थी। इसमें कृति ने सिर्फ फैंस का ही नहीं, आलोचकों का भी दिल जीता था। कृति की अगली फिल्म का इंतजार है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING