गणपति बप्पा की आरती करते-करते ही कैटरीना हो गईं ट्रोल

बॉलीवुड में हर तरह गणपति बप्पा का खुमार चढ़ा हुआ है। ऐसे में सुपरस्टार सलमान खान का परिवार कैसे पीछे रहता और इसमें कैटरीना ना हों ऐसा कैसे हो सकता है। बवाल तब मचा जब सलमान खान की बहुत अच्छी दोस्त कैटरीना कैफ भी अर्पिता शर्मा के घर गणेश चतुर्थी की पूजा अटेंड करने गईं। वहीँ से सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने आरती का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया जो देखकर लोग हैरान रह गए क्योंकि कैटरीना ने गलती ही ऐसी कर दी। 
 
हालांकि अतुल ने यह वीडियो अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया है क्योंकि कैटरीना ने इसमें बप्पा की आरती के वक़्त गलती कर दी थी। इससे ट्रोलर्स को तो बहाना मिल गया। हो सकता है आपने यह वीडियो मिस कर दिया हो लेकिन ट्विटर ने कैटरीना का यह आरती करने का गलत तरीका पकड़ लिया और वो ट्रोल हो गई। 
 
वीडियो में देखा गया कि कैटरीना आरती की थाली उल्टी तरफ घुमा रहीं हैं। ऐसा देखकर लोग भी चुप नहीं रहे। लोगों को हंसी भी आई और कुछ लोगों ने उन्हें सोश्ल मीडिया पर ट्रोल भी किया। देखें आखिर कैसे फैंस ने कैटरीना के मज़े लिए- 
 
-हे भगवान् ! कैटरीना ने आरती गलत तरह से कर दी 
 
-किसी को तो समझाना चाहिए था कैटरीना को की आरती उलटी तरफ से नहीं सीधे तरफ से घुमाई जाती है 
 
-लेफ्टी कैटरीना 
 
-ये लो कैटरीना उलटी आरती उतार रही है , कोई तो सिखाओ इन्हें 

 
आपको बता दें कि इस आरती में सलमान खान का पूरा परिवार यानी अरबाज़ खान, हेलन, सोहेल खान, सलीम खान, अर्पिता सभी नज़र आ रहे हैं। अब अतुल ने उस वीडियो को हटाकर पूजा का एक दूसरा वीडियो पोस्ट कर दिया है लेकिन उसमें कैटरीना को मेंशन नहीं किया। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING