सोशल मीडिया सैवी हैं यूथ के फेवरेट एक्टर कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड के सारे क्युट एक्टर्स को पीछे छोड़ते हुए एक्टर कार्तिक आर्यन सबसे क्युट चॉकलेटी एक्टर बन चुके हैं। वे यूथ जनरेशन के बेस्ट एक्टर हैं और सिर्फ 4-5 फिल्मों में ही उनकी फैन फॉलोइंग बेहतरीन बढ़ गई है। 
 
अब आखिर वे यूथ की पसंद हैं तो वे खुद भी बाकि यूथ की तरह ही होंगे ना। हाल ही में हैंडसम और सेक्सी एक्टर कार्तिक आर्यन ने बताया कि वे बहुत ही सोशल मीडिया सैवी हैं। कार्तिक हाल ही में दिल्ली में एक कार्यक्रम में शामिल हुए। वहां उन्होंने अपने बारे में बहुत बातें की। 
 
कार्तिक आर्यन ने कहा कि वे बहुत सोशल मीडिया सैवी हैं। कार्तिक ने कहा कि मैं हमेशा इंस्टाग्राम, स्नैपचैट और बाकि सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हूं। मैं बहुत ही टेक-फ्रेंडली पर्सन हूं। साथ ही मैं बचपन से फोन पर एक्टिव रहते हुए ही बड़ा हुआ हूं। इसलिए मैं फोन से काफी जुड़ा हुआ हूं और मेरी ज़िंदगी भी बाकि लोगों की तरह फोन के बिना नहीं चल सकती। 
 
कार्तिक ने यह भी बताया कि फोन ने हमेशा एक चीज़ बहुत मायने रखती है और वो है लांग लास्टिंग बैटरी। यह हर फोन की सबसे बड़ी आवश्यकता होती है। कार्तिक ने खुलासा किया कि वे सीरिज़ या फिल्में फोन पर ही देखना पसंद करते हैं क्योंकि वे देखने में आसान और आरामदायक होती है। कार्तिक की ये बातें ही शायद उन्हें युवाओं का सबसे फेवरेट बनाती हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING