अपनी शादी के कार्ड के साथ इस खास दुकान की मिठाइयां भेज रहे हैं कपिल शर्मा

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी रतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो गई हैं। कपिल-गिन्नी की शादी के निमंत्रण कार्ड बटना शुरू हो गए है। 
 
कपिल की शादी का कार्ड चार तरह की मिठाइयों के साथ दिया जा रहा है। कपिल ने बॉलीवुड हस्तियों-मेहमानों को निमंत्रण पत्र, बॉक्सेस और मिठाइयां भेजने के लिए एक मशहूर मिठाई की दुकान को चुना है। कपिल और गिन्नी ने 12 दिसंबर को होने वाली अपनी शादी के लिए जालंधर की 60 साल पुरानी दुकान लवली स्वीट्स, पंजाब फॉर स्वीट्स और लवली इमेजिनेशन को शादी का आमंत्रण पत्र डिजाइन करने और मिठाइयों के लिए चुना है। 
 
लवली स्वीट्स के निदेशक नरेश मित्तल के मुताबिक, हमारे नए कलेक्शन को देखने के लिए गिन्नी अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ आई थीं और उन्होंने हमारे डिजाइनों और प्रस्तुती शैली को तुरंत पसंद कर लिया। गिन्नी और कपिल पारंपरिकता और आधुनिकता का बेहतरीन संयोजन चाहते हैं और हमारा भव्य शाही कलेक्शन इसके लिए बिल्कुल उपयुक्त है।
 
कपिल जालंधर में गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे। शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा, जिसमें जानी-मानी बॉलीवुड हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING