जॉन अब्राहम को इस फिल्म के लिए आमिर खान का आशीर्वाद चाहिए

लंबे समय से 1999 में आई फिल्म 'सरफरोश' के सीक्वेल की चर्चा चल रही थी। जॉन मैथ्यू द्वारा निर्देशित इस सुपरहिट फिल्म में आमिर खान ने एसीपी अजय सिंह राठौर का लीड रोल निभाया था। साथ में सोनाली बेंद्रे और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार भी थे। अब इस फिल्म के सीक्वेल का तैयारी शुरू हो चुकी है और फैंस इसके लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। 
 
इस फिल्म में अब एसीपी के किरदार के लिए जॉन अब्राहम को तय किया गया है। जॉन लगातार एक से एक धमाकेदार फिल्में दे रहे हैं। पहले परमाणु, फिर सत्यमेव जयते के साथ उन्होंने खास दर्शक दीर्घा को बहुत इंप्रेस किया 
 
अब वे रॉबी ग्रेवाल की जासूसी-थ्रिलर रोमियो अकबर वाल्टर (रॉ) की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे किरदारों को निभाने वाले जॉन के लिए एसीपी राठौर का किरदार परफेक्ट है। 
 
जल्द ही जॉन अब आमिर के किरदार को निभाते नज़र आएंगे। ऐसे में जॉन के लिए भी यह काफी चैलेंजिंग होगा। सरफरोश में आमिर ने कठोर पुलिस ऑफिसर का रोल निभाकर दर्शकों को जीता था। अब परफेक्शनिस्ट के उसी किरदार को जॉन कैसे निभाएंगे उसके लिए वे काफी घबराए हुए भी हैं। 
 
जॉन ने कहा कि निर्देशक मैथ्यू मैथन ने मुझसे मुलाकात की और कहा 'सरफरोश 2' के लिए एक यंग कैरेक्टर की ज़रूरत है, क्या तुम इसे करने की इच्छा रखते हो? जवाब में जॉन ने हां कहा और वे बहुत ज़्यादा खुश थे। साथ ही जॉन ने फिल्म को प्रोड्यूस करने का भी फैसला लिया। 
 
आमिर के किरदार के लिए जॉन काफी खुश हैं लेकिन फिलहाल उनकी मुलाकात आमिर से नहीं हुई है। जॉन का कहना है कि निर्देशक और आमिर दोनों की बातचीत जारी है। मैं सिर्फ इसलिए ही उत्साहित हूं क्योंकि मैं उनका निभाया हुआ एक किरदार फिर से निभा रहा हूं। मैं आमिर का हमेशा से फैन रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि वे इस फिल्म के लिए मुझे ब्लेसिंग देंगे। 
 
जॉन पर वैसे तो दर्शकों को कोई शक नहीं लेकिन फिर भी यह देखना रोमांचक होगा कि वे आमिर को ही फॉलो करते हैं या अपनी कुछ अलग पहचान फिल्म में बनाते हैं। फिल्म 'सरफरोश 2' की प्लानिंग चल रही हैं और जल्द ही फैंस को इसकी अनाउंसमेंट सुनने को मिल सकती है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING