मुझे अभी लोगों का प्यार पाने की ज़रुरत है : जाह्नवी कपूर

आखिरकार जाह्नवी कपूर की बॉलीवुड में शुरुआत हो ही चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म 'धड़क' आने वाली है। फिल्म के ट्रेलर में ही जान्हवी को बहुत अच्छा रिस्पांस मिला है। दर्शक जाह्नवी को बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए बहुत बेकरार हैं। जान्हवी भी अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। 
 
पहले जाह्नवी मीडिया से बातचीत करने में घबराती थीं लेकिन अब वे प्रमोशन के दौरान सभी से खुलकर बातचीत करती हैं। हाल ही में एक प्रमोशन ईवेंट के दौरान उन्होंने बहुत सी बातें की। सभी जानते हैं कि जाह्नवी को देखने की उत्सुकता दर्शकों को ज़्यादा इसलिए है क्योंकि वे सुपरस्टार श्रीदेवी की बेटी हैं। ऐसे में उन पर नेपोटिज़्म को लेकर भी बातें होती हैं। 
 
जाह्नवी ने इससे जुड़े कई सवालों के जवाब खुलकर दिए। जाह्नवी ने नेपोटिज़्म को लेकर कई बातें की। जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर अपने खिलाफ लेकर बातों को लेकर कहा कि मैं लोगों को गुस्से को नज़रअंदाज़ कर देती हूं। लेकिन मैं जज नहीं कर सकती। मैं समझ सकती हूं कि उन्हें क्यों इस बात से इतना गुस्सा आता होगा। यह बहुत मुश्किल होता है। मैंने कई बार उनके गुस्से को झेला है। लेकिन मैं समझ नहीं पाती कि आखिर वे इतना नाराज़ क्यों हैं। हो सकता है मैं अच्छा काम ना करूं लेकिन मुझे एक चांस तो मिलना चाहिए। 
 
जाह्नवी ने आगे कहा कि मुझे उनके प्रति भी ज़िम्मेदारी महसूस होती है। मुझे लगता है कि समझते हैं जैसे उन्हें कोई मौका मिला हो लेकिन मैंने उसे छीन लिया हो। मैं जानती हूं कि दिखने और टैलेंट में कई लोग मुझसे बहुत बेहतर हैं। लेकिन इसकी वजह से मैं अपना मौका क्यों जाने दूं। मैं इसे कैसे दे सकती हूं? मुझे जो मौका मिला है उसे मैं बेहतर तरीके से निभाने की कोशिश करुंगी, मैं पीछे नहीं हटूंगी। मुझे लोगों का प्यार पाना है। और इसके लिए मुझे पता है कि मुझे दस गुना कठिन काम करना होगा। 
 
लगता है जाह्नवी एक ही फिल्म में काफी बड़ी हो गई हैं। हालांकि उनकी सोच भी सही है। उम्मीद है वे फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरें। शशांक खैतान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है। इसमें जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर लीड रोल में हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING