श्रद्धा कपूर को दिया कैटरीना की बहन इसाबेल ने झटका

लगता है श्रद्धा कपूर के दिन अभी ठीक नहीं चल रहे। उनकी पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं  किया। उन्हें हाल ही में श्री नारायण सिंह की बत्ती गुल मीटर चालु में रोल मिला, लेकिन उसमें यामी गौतम के भी होने से उन्हें इनसिक्यॉरिटी लग रही है। वैसे वे फिलहाल फिल्म साहो और साइना नेहवाल की बायोपिक में काम कर रही हैं, लेकिन फिर से उन्हें एक झटका मिल गया है। 
 
श्रद्धा को किसी ऐसे से झटका मिला है जिसकी अब तक बॉलीवुड में एंट्री तक नहीं हुई। दरअसल श्रद्धा कपूर एक आई-मेकअप ब्रांड की एम्बेसडर थीं, लेकिन इस ब्रांड के मेकर्स ने उन्हें अब इस प्रोजेक्ट से हटा दिया है और उनकी जगह कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल को रख गया है। शुरुआत में करीना कपूर खान, श्रद्धा कपूर और इसाबेल को इसके लिए रखा जाना था, लेकिन मेकर्स ने इस बार श्रद्धा का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यु नहीं किया। इस तरह करीना कपूर खान और इसाबेल ही प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगी। 

ALSO READ: मुक्काबाज : फिल्म समीक्षा
 
श्रद्धा इस ब्रांड के लिए 2014 से काम कर रही थीं। अब इसके लिए इसाबेल को चुना गया और कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद  श्रद्धा इससे बाहर हो जाएंगी। लगता है जल्द ही इसाबेल बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं। सलमान खान और कैटरीना कैफ काफी समय से इसाबेल की एंट्री के लिए कोशिश कर रहे थे। फिलहाल इसाबेल अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं। इसाबेल अपनी बहन कैटरीना की तरह ही बहुत चार्मिंग और खूबसूरत है। दर्शकों को इंतज़ार है उनकी बॉलीवुड में एंट्री का। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING